whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वड़ा पाव गर्ल के Bigg Boss OTT 3 में जाने पर पति ने ऐसे किया था रिएक्ट, Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Chandrika Gera Dixit, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंटेस्टेंट यानी वड़ा पाव गर्ल (चंद्रिका गेरा दीक्षित) लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल को लेकर खूब चर्चा हो रही है। अब भई चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आ गई हैं, तो उनका लाइमलाइट में रहना तो लाजिमी है।
09:56 AM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
वड़ा पाव गर्ल के bigg boss ott 3 में जाने पर पति ने ऐसे किया था रिएक्ट  chandrika dixit ने किया खुलासा
Bigg Boss OTT 3

Chandrika Gera Dixit, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में आए कंटेस्टेंट्स भी दर्शकों का पहले से ही ध्यान खींच रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंटेस्टेंट यानी वड़ा पाव गर्ल (चंद्रिका गेरा दीक्षित) भी खूब लाइमलाइट चुरा रही हैं। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में वड़ा पाव गर्ल का आना लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया और इस पर यूजर्स ने नाराजगी भी जताई, लेकिन अब भई जब शो के मेकर्स ने इतना बड़ा दांव खेला है, तो कुछ ना कुछ ट्विस्ट तो होगा ही। इस बीच अब वड़ा पाव गर्ल ने रिवील किया कि शो में आने की बात को लेकर उनके पति ने कैसे रिएक्ट किया था।

चंद्रिका दीक्षित ने खुद किया शेयर

दरअसल, हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बात करते हुए चंद्रिका गेरा दीक्षित ने इस पर बात की। जी हां, इस दौरान वड़ा पाव गर्ल ने बताया कि मुझे अभी भी नॉर्मल ही लगता है। भले ही दुनिया के लिए मैं अलग हूं, लेकिन मेरी फैमिली के लिए मैं अभी भी वही चंद्रिका हूं। कुछ चीजें हासिल की है और अभी तो बहुत कुछ हासिल करना बाकी है।

पति ने ऐसे किया रिएक्ट

जब शो में आने पर उनके पति के रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो वड़ा पाव गर्ल कहती हैं कि वो बहुत सपोर्टिव हैं, लेकिन इमोशनल भी। चंद्रिका ने कहा कि जब मेरे पति ने इसके बारे में सुना था, तो पहले तो उन्होंने मुझे गले लगाया और वो खूब रोए थे। खुश होने के साथ-साथ वो इमोशनल भी बहुत थे और उन्होंने कहा कि तुम अब मुझसे इतना दूर हो जाओगी, लेकिन सच में वो ही सबसे ज्यादा खुश थे।

झगड़े और बहस को कैसे संभालेंगी?

इसके आगे अपने बच्चे के बारे में बात करते हुए वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि मेरे लिए अपने बेटे से दूर रहना बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं उससे यही कहना चाहती हूं कि मम्मा हमेशा आपके पास है और आपके साथ है। अपने बेटे की लाइफ को बेस्ट करने के लिए मैं जो भी कर सकती हूं, वो सब करूंगी। इसके आगे वड़ा पाव गर्ल ने ये भी शेयर किया कि वो कैसे शो के घर में होने वाले झगड़े और बहस को संभालेंगी।

फैमिली और बच्चे को टारगेट किया तो रिएक्ट करूंगी- वड़ा पाव गर्ल

इस पर बात करते हुए वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि मैं लिमिडेट चीजों को लेकर इमोशनल हूं। उन्होंने कहा कि अगर मेरे बेटे, मेरी फैमिली और मेरे बिजनेस पर अगर कोई उंगली उठाता है, तो वो मुझसे सहन नहीं होगा। वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि मैं जानती हूं कि मैंने खुद को कहां से कहां लाया है। अगर मेरी फैमिली और बच्चे को किसी ने टारगेट किया, तो मैं इस पर जरूर रिएक्ट करूंगी।

यह भी पढ़ें- Renukaswamy की हत्या के लिए Darshan ने दी थी सुपारी, एक्टर ने पुलिस के सामने कबूला सच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो