whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Very Parivarik की Shelly ने फिल्मों में दिखाया है जलवा, Vicky Kaushal की इस फिल्म में नोटिस किया क्या?

Very Parivarik, Shelly, Srishti Ganguli Rindani: आज हम आपको एक ऐसे किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ना सिर्फ ओटीटी बल्कि थिएटर में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। अगर आपने भी इन्हें थिएटर में मिस कर दिया, तो आइए जानते हैं इनके बारे में।
12:31 PM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
very parivarik की shelly ने फिल्मों में दिखाया है जलवा  vicky kaushal की इस फिल्म में नोटिस किया क्या
Very Parivarik, Shelly

Very Parivarik, Shelly, Srishti Ganguli Rindani: आजकल फिल्मों से ज्यादा सीरीज का ट्रेंड चल रहा है। किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चले जाओ बेशुमार कंटेंट भरा पड़ा है। अब इतना सब होने के बाद कुछ लोगों को यही समझ ही नहीं आता कि वो क्या देखें ना नहीं? रोमांस, कॉमेडी, हॉरर, एक्शन और थ्रिलर हर तरह का पूरा कंटेंट आपको ओटीटी पर मिल जाएगा, लेकिन आजकल सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है एक नए ड्रामे की, जो यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि इस नए ड्रामे का एक पॉपुलर किरदार है 'शैली', जिसने ना सिर्फ 'वैरी पारिवारिक' बल्कि विक्की कौशल जैसे कमाल के एक्टर की फिल्म में भी शानदार काम किया है।

सृष्टि गांगुली रिंदानी ने निभाया 'शैली' का रोल

दरअसल, 'वैरी पारिवारिक' में सृष्टि गांगुली रिंदानी ने 'शैली' के किरदार को निभाया है। इस रोल से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है। सृष्टि गांगुली रिंदानी ने ना सिर्फ 'वैरी पारिवारिक' बल्कि विक्की कौशल और सारा अली खान उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में भी नजर आई हैं। जी हां, इस फिल्म में सृष्टि गांगुली ने महजबीन का किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। इतना ही नहीं इसके अलावा सृष्टि ने कैम्पस डायरीज, जमनापार, राफ्ता-राफ्ता और रोमिल एंड जुगल में भी कमाल का काम किया है।

कौन हैं सृष्टि गांगुली रिंदानी?

अगर सृष्टि गांगुली रिंदानी की बात करें तो वो एक कमाल की एक्ट्रेस हैं। सृष्टि रिंदानी का जन्म 22 मई 1995 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। एक्टिंग के अलावा सृष्टि गांगुली रिंदानी एक राइटर भी हैं। लोगों को उनका काम बेहद पसंद आता है और दर्शक उनकी एक्टिंग की खूब सराहना करते हैं। बता दें कि 'वैरी पारिवारिक' में सृष्टि गांगुली अपने शानदार रोल के लिए चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सृष्टि गांगुली को 191K लोग फॉलो करते हैं। हालांकि इसके मुकाबले अगर उनकी नए ड्रामे 'वैरी पारिवारिक' के व्यूज की बात करें तो वो बेहद कमाल के हैं। जी हां, महज इस शो के पहले एपिसोड ने ही महज दो महीने में 5.6M व्यूज हासिल कर लिए। बता दें कि ये नंबर सिर्फ खबर लिखे जाने तक हैं और समय के साथ इनमें बदलाव होना लाजिमी है।

यह भी पढ़ें- क्या M.S. Dhoni जैसी है Mr. and Mrs. Mahi की कहानी? फिल्म देखने से पहले जानें स्टोरी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो