होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vettaiyan Box Office Collection: पहले ही दिन Rajnikanth-Amitabh की फिल्म का भौकाल

Vettaiyan First Day Box Office Collection: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' ने भारत में पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई की है।
10:41 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Vettaiyan First Day Box Office Collection
Advertisement

Vettaiyan First Day Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' ने पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई कर ली है। जी हां दो बड़े दिग्गज एक्टर्स की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाना शुरू कर दिया है। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारत में पहले ही दिन शानदार कमाई कर ली है।

Advertisement

फिल्म ने पहले दिन कमाए 25.27 करोड़ रुपये

सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म 'वेट्टैयन' ने भारत में पहले दिन करीब 25.27 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि एक बेहतरीन शुरुआत मानी जा रही है। फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, और पहले दिन भारी संख्या में दर्शकों ने इस फिल्म को देखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल सिनेमा में फिल्म की ऑक्युपेंसी 53.96% थी, जबकि तेलुगू में 34.15%, हिंदी में 8.11% और कन्नड़ में 10.79% रही।

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन्स

फिल्म के भले ही थिएटर्स में ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर तो लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं ही दी हैं। कुछ दर्शक फिल्म की कास्ट और निर्देशन की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे काफी साधारण मानते हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'थलाइवा ने फिल्म को अपने कंधों पर उठाया है', वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ये फिल्म रजनीकांत के पिछले कामों की तुलना में सामान्य है।

Advertisement

कैसी है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म से  81 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन ने तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया है। जाहिर है फिल्म की कहानी को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। फिल्म में दिखाया गया है कि कुछ महिलाओं की हत्या के बाद लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करते हैं और सरकार से आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हैं। पुलिस एक अपराधी की तलाश कर रही है, जो महिलाओं को अपना निशाना बनाता है और आरोपी के एनकाउंटर की योजना भी बनाई जा रही है।

रजनीकांत इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अमिताभ बच्चन वकील के रूप में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी शामिल हैं। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अस्पताल में भर्ती हुए Bhool Bhulaiyaa 3 के डायरेक्टर
Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanRajnikanthVettaiyan
Advertisement
Advertisement