होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vettaiyan OTT Release: रजनीकांत-अमिताभ की फिल्म के ओटीटी रिलीज पर बड़ा अपडेट, इस दिन से देख सकते हैं फैंस!

Vettaiyan OTT Release Date Update: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज हो रही है, चलिए आपको बताते हैं।
07:23 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Vettaiyan OTT Release Date Update
Advertisement

Vettaiyan OTT Release Date Update: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' हाल ही में 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मौजूदा वक्त में फिल्म साउथ में काफी पसंद की जा रही है लेकिन जिस तरह की बड़ी स्टारकास्ट के साथ फिल्म आई, उस तरह की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिल रही है। अब फिल्म के रिलीज होने के 10 दिन बाद ही इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर जानकारी सामने आ रही है। आखिर फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की परफॉर्मेंस

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को नवरात्रि के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म से उम्मीदें बहुत ज्यादा थीं, लेकिन इसके प्रदर्शन ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। फैंस की तरफ से फिल्म को काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है, जिसकी वजह से फिल्म को ना तो हिट कहा जा सकता है और ना ही फ्लॉप। हालांकि कई ऐसी फिल्में रही हैं जो सिनेमाघरों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन ओटीटी पर रिलीज होते ही छा गईं।

OTT पर कब और कहां देखें फिल्म?

अगर आप नहीं जानते, तो आपको बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म 'वेट्टैयन' के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म की थिएटर रिलीज से अमेजन ने इसके राइट्स खरीद लिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ओटीटी रिलीज के लिए 4 हफ्तों का OTT विंडो तय किया गया है। इसका मतलब है कि ये फिल्म अपने थिएट्रिकल रिलीज के चार हफ्ते बाद OTT पर रिलीज होगी।

Advertisement

फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसका मतलब है कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म 7 नवंबर को स्ट्रीम हो सकती है। यानी दिवाली के बाद रजनीकांत और बिग बी के फैंस इस फिल्म को घर बैठे हुए ही देख पाएंगे।

फिल्म की ओटीटी डील

आपको बता दें इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की मौजूदगी की वजह से अमेजन ने पहले से मोटी राशि खर्च करके फिल्म के राइट्स खरीद लिए। हालांकि, डील की सही राशि का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस डील के जरिए निर्माताओं ने लगभग 90 करोड़ रुपये की राशि हासिल कर ली है।

'वेट्टैयन' को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। फिल्म की OTT डील ने फिल्म के कुल बजट का 30% पहले ही वसूल कर लिया है, लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन को देखते हुए अब फिल्म का अपने पैसे पूरे करने को लेकर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की Jigra के फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर ने लिया शॉकिंग फैसला, ट्रोलिंग से हो गए थे परेशान

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanRajnikanth
Advertisement
Advertisement