whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vettaiyan X Review: रजनीकांत के फैंस को भाया सरप्राइज, यूजर्स बोले- गजब फिल्म है मजा आ गया

Vettaiyan X Review: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप भी फिल्म देखना चाहते हैं और इसके बारे में लोगों की राय जानना चाहते हैं, तो आप फिल्म का रिव्यू पढ़ सकते हैं।
12:14 PM Oct 10, 2024 IST | Nancy Tomar
vettaiyan x review  रजनीकांत के फैंस को भाया सरप्राइज  यूजर्स बोले  गजब फिल्म है मजा आ गया
Vettaiyan

Vettaiyan X Review: हो जाइए तैयार क्योंकि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। जी हां, रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेट्टैयन' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में ना सिर्फ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत बल्कि हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपना जलवा दिखाया है। अगर आप भी पहले दिन फिल्म का पहला शो देखना चाहते हैं, लेकिन उससे पहले रिव्यू पढ़ना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म को लेकर क्या है सोशल मीडिया यूजर्स की राय?

Advertisement

फिल्म पर सोशल मीडिया यूजर्स की राय

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म पर रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा कि 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'गोट' और 'वेट्टैयन'। दूसरे यूजर ने लिखा कि लिखा कि क्या फिल्म है मजा आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि 'वेट्टैयन' का फर्स्ट हाफ इंटरवल तो थिएटर में तालियों की गूंज उठा। गजब की फिल्म है मजा आ गया।

Advertisement

Advertisement

यूजर्स ने क्या कहा?

चौथे यूजर ने लिखा कि रजनीकांत के फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज। एक और ने लिखा कि क्या फिल्म बनाई है। भरोसा ही नहीं हो रहा कि ये इतनी कमाल की है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस फिल्म के रिव्यू को दे रहे हैं। सोशल मीडिया के लोगों की मानें तो फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिला है और लोगों ने इसकी तारीफ की है।

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने की जबरदस्त कमाई

गौरतलब है कि जैसे ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी तो इसने कमाल का बिजनेस किया था। जी हां, फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग में ही 10 करोड़ की कमाई कर ली थी, जिसके हिसाब से माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ बिजनेस करने वाली है। हालांकि फिल्म किस तरह से आगे कमाई करेगी ये तो वक्त बताएगा, लेकिन मेकर्स यही उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कुछ बड़ा धमाका कर सकती है।

यह भी पढ़ें- स्टेज पर औंधे मुंह गिरते-गिरते बचीं Rubina Dilaik, फिर भी क्यों हुई ट्रोल? देखें वीडियो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो