whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आप हर चीज में बेस्ट हैंं', Bigg Boss 17 से बाहर आते ही Vicky Jain ने पत्नी के लिखा ऐसा पोस्ट

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande, Vicky Jain: विक्की जैन ने अपनी पत्नी के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।
12:14 PM Jan 30, 2024 IST | Nancy Tomar
 आप हर चीज में बेस्ट हैंं   bigg boss 17 से बाहर आते ही vicky jain ने पत्नी के लिखा ऐसा पोस्ट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विक्की का पोस्ट। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande, Vicky Jain: 28, जनवरी 2024 की रात 'बिग बॉस 17' को उसका विनर मिल गया। इस बार मुनव्वर फारुकी शो के विनर बने हैं। हालांकि दर्शकों को उम्मीद थी कि अंकिता लोखंडे भी या तो शो जीत सकती है या फिर वो दूसरे नंबर पर रहेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो टॉप चार से बाहर हो गई।

अंकिता का शो से बाहर होना हर किसी के लिए शॉकिंग था। वहीं, अब एक्ट्रेस के पति ने उनके लिए एक पोस्ट साझा किया है। आइए जानते हैं कि विक्की ने अंकिता के लिए क्या लिखा है?

यह भी पढ़ें- स्टाइलिश लुक में Malaika Arora ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तो यूजर्स बोले- ‘बुढ़ापे में जवानी…’

सोशल मीडिया पर छाया विक्की का पोस्ट

विक्की जैन ने अंकिता के शो से बाहर आते ही एक पोस्ट लिखा है। अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के लिए विक्की ने लिखा कि अंकिता आपने Jains और Lokhandes को बहुत गर्व महसूस कराया है, भले ही आपने किसी भी तरह से गेम खेला हो, लेकिन आपने कभी हार नहीं मानी और आप हर एक चीज में हमेशा ऊपर हैं और आप हर चीज में बेस्ट हैंं। इसके आगे विक्की ने लिखा कि मुझे इस बात का यकीन है कि आपके सारे फैंस, दोस्त और बाकी सब भी आप पर गर्व करेंगे।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

जैसे ही सोशल मीडिया पर विक्की का ये पोस्ट सामने आया, तो छा गया। यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट करने लगे। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये बिग बॉस की विनर हैं। दूसरे ने लिखा कि आपने बहुत अच्छे से इस गेम को खेला। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि आपका गेम कमाल का था। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

टॉप चार से बाहर हो गई थी अंकिता

बता दें कि अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की के साथ 'बिग बॉस 17' के घर में गई थी। हालांकि शो के घर से विक्की पहले ही बाहर हो गए थे, लेकिन अंकिता को शो की विनर माना जा रहा था। वहीं, अंकिता का शो से बाहर होना सभी के लिए शॉकिंग रहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो