whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bad Newz की रिलीज से पहले Vicky Kaushal को क्या हुआ? वीडियो देख आप भी कहेंगे Tauba Tauba

Vicky Kaushal Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। क्या आपने देखा है यह वीडियो?
03:17 PM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
bad newz की रिलीज से पहले vicky kaushal को क्या हुआ  वीडियो देख आप भी कहेंगे tauba tauba
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal Dance Video Viral: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। विक्की की इस फिल्म को लेकर फैस बहुत एक्साइटेड हैं और लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए फिल्म का गाना 'तौबा-तौबा' रिलीज किया गया, जिसने आते लोगों के दिलों पर राज किया। सोशल मीडिया पर इस गाने के बेशुमार रील्स बन रहे हैं। इस बीच अब विक्की का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया।

विक्की का डांस वीडियो फिर वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आया कि विक्की का यह डांस वीडियो देख कोई भी हंसी से लोट-पोट हो जाएगा। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की गाड़ी के साउंड पर डांस कर रहे हैं। जैसे-जैसे साउंड बज रहा है, वैसे-वैसे विक्की के डांस स्टेप बदल रहे हैं। विक्की का यह डांस वीडियो बहुत फनी है, जो भी इसे देख रहा है, वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसको डांस किसने सिखाया? दूसरे ने लिखा- तौबा-तौबा। तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत हंसी आ रही है, यह तो तौबा-तौबा से भी खतरनाक है। एक और ने लिखा- सो क्यूट। एक अन्य ने लिखा कि विक्की का डांस? इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही समय

गौरतलब है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बेड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर Buzz बन रहा है। लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि देखना यह है कि इस फिल्म में क्या खास देखने को मिलेगा? बता दें कि विक्की के अलावा फिल्म में तृप्ति डिमरी, एमी विर्क, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

क्या दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म?

फिल्म की रिलीज में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं? इतना ही नहीं, देखने वाली बात यह भी होगी कि विक्की की आने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में अदनान की एंट्री से Elvish Yadav हैरान, बिस्तर से ही जारी किया बयान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो