खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vicky Kaushal के पिता करना चाहते थे आत्महत्या? Sham Kaushal को लेकर हुआ शॉकिंग खुलासा

Vicky Kaushal On Sham Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपने पिता शाम कौशल को लेकर एक ऐसा दावा किया है जिसे जानकर फैंस भी होश खो बैठेंगे। एक्टर ने बताया है कि उनके पिता को आत्महत्या के ख्याल आते थे। इसका क्या कारण है चलिए जानते हैं।
01:30 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Vicky Kaushal On Sham Kaushal
Advertisement

Vicky Kaushal On Sham Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz) को लेकर सुर्खियों में हैं। 19 जुलाई को उनकी, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की फिल्म रिलीज होने वाली है। रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी हो गई है। प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इसी बीच अब फिल्म को प्रमोट करते हुए विक्की कौशल ने पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा कर दिया है। अब एक्टर ने अपने पिता को लेकर एक शॉकिंग सच बताया है।

Advertisement

आत्महत्या करना चाहते थे विक्की के पिता

विक्की कौशल ने अपने पिता के स्ट्रगल के दिनों को याद किया। मशहूर एक्शन डायरेक्टर बनने से पहले शाम कौशल ने अपने जीवन में कई मुश्किलें देखी हैं। विक्की ने रिवील किया कि उनके पिता आत्महत्या तक का विचार बना चुके थे। जब वो अपने गांव में थे तो उन्होंने अपनी जान लेने के बारे में सोचा था, इसके बाद एक्टर के दादा जी ने उन्हें मुंबई भेज दिया। विक्की ने बताया कि उनके पेरेंट्स उनकी 9 से 5 वाली नौकरी से बेहद खुश थे।

क्या था आत्महत्या के विचार का कारण?

दरअसल, एक्टर के दादाजी की पंजाब में एक छोटी-सी किराने की दुकान थी। विक्की के पिता 1978 में मुंबई आए थे और यहां आकर उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर में MA किया था। पढ़ाई करने के बावजूद वो बेरोजगार थे। एक्टर ने खुलासा करते हुए कहा कि एक दिन दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद उनके पिता शाम कौशल ने कहा था कि वे मरना चाहते हैं। बस ये सुनकर उनके पिता घबरा गए और टेंशन में आ गए। इसके बाद एक्टर के दादा जी ने उनके पिता को एक दोस्त के साथ मुंबई भेज दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के लाडले Maxi का निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

स्वीपर का काम करने को भी हो गए थे राजी

मुंबई आने के बाद शाम स्वीपर का काम करने के लिए भी तैयार थे। वो जानते थे कि उनके काम के बारे में गांव में किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। हालांकि, उनकी किस्मत में कुछ और लिखा था। शाम ने कई साल तक स्टंटमैन का काम किया और फिर साल 1990 में उन्हें ब्रेक मिला और वो एक्शन डायरेक्टर बन गए। अब वो 4 दशक से फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Vicky Kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement