whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video कैसा है? फिल्म को देख क्या बोले इंटरनेट यूजर्स?

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video X Review: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज हो गई है। अगर आप भी फिल्म देखना चाहते हैं, लेकिन कंफ्यूज हैं तो यहां आप इसका रिव्यू पढ़ सकते हैं।
08:45 AM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
vicky vidya ka woh wala video कैसा है  फिल्म को देख क्या बोले इंटरनेट यूजर्स
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video X Review: इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि आज रिलीज हो गई है राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’। जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, उस वक्त से ही लोगों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट देखी जा रही है। वहीं, अब फिल्म रिलीज हो गई है और अगर भी इसे देखने से पहले इसका रिव्यू पढ़ना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। आइए जानते हैं कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर क्या कहते हैं इंटरनेट यूजर्स?

Advertisement

लोगों को कैसी लगी फिल्म?

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिव्यू करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये फिल्म पूरी एंटरटेनिंग है और कॉमेडी से भरी है। फिल्म में कई सारे ट्विस्ट हैं, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे। इस फिल्म को आप वीकेंड पर देख सकते हैं बहुत मजेदार है। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या फिल्म है यार, मजा आ गया। एक और यूजर ने लिखा कि पूरी कॉमेडी है और फिल्म के ट्विस्ट भी कमाल है। एक अन्य ने लिखा कि बहुत जबरदस्त है। एक और यूजर ने कहा कि मजा आ गया फिल्म बहुत ही बढ़िया है। कुल मिलाकर ज्यादातर इस फिल्म को सभी ने पॉजिटिव रिव्यू दिया है।

Advertisement

क्या है फिल्म की कहानी? 

इसके साथ ही अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी हॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘टेप’ से मिलती-जुलती बताई जा रही है। बता दें कि जेक कासडन की इस फिल्म में कैमरून डियाज और जेसन सेगेल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी में एक कपल की रोमांटिक वीडियो सीडी खो जाती है, जिसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

कैसा था ट्रेलर?

जब राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी थी और लोगों को ये बेहद पसंद आया था। फिल्म के ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी के कई सीन देखने को मिले थे, जो दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने में काम आएंगे। फिल्म के पॉजिटिव रिव्यू को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई करेगी।

'जिगरा' के साथ टक्कर

हालांकि फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा। बता दें कि रोमांस और कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के साथ ही 'जिगरा' भी रिलीज हो रही है। दोनों की आपस में टक्कर होगी और इस क्लेश का असर दोनों फिल्मों की कमाई पर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने कैमरे को देख क्यों छुपाया चेहरा? ‘बादशाह’ का वीडियो देख क्या बोले यूजर?

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो