whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Fact Check: क्या लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान ने दी धमकी? जानिए वायरल वीडियो का सच

Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते नजर आ रहे हैं। आइये इस वीडियो की सच्चाई जानते हैं।
11:32 PM Oct 21, 2024 IST | News24 हिंदी
fact check  क्या लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान ने दी धमकी  जानिए वायरल वीडियो का सच
fact Check

Viral Video: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान और  लॉरेंस बिश्नोई काफी चर्चा में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे विश्नोई का हाथ है। ऐसे में सलमान खान की जान को भी खतरा हो सकता है, क्योंकि वह लंबे समय से विश्नोई के निशाने पर हैं। मगर इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल होता नजर आया है, जिसमें सलमान खान को  लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते देखा गया है।

Advertisement

ऐसे में इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, यहां हम इसके बारे में जानेंगे। हमने इस वीडियो को बहुत ध्यान से देखकर इसकी जांच की है, जिससे पता चला है कि यह एक डब्ड वीडियो है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद आया वीडियो

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर 2024 को मुंबई में उनके बेटे के दफ्तर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  बता दें कि सिद्दीकी हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। इसके बाद 17 अक्टूबर को फेसबुक पर ये वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। जैसा कि हम जानते हैं कि सिद्दीकी की हत्या की वजह बाबा सिद्दीकी और सलमान खान के बीच दोस्ती बताई गई। इस वीडियो को सईद कादिर नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

Advertisement

एडिटेड है वीडियो

वीडियो को ध्यान से देखने और सुनने पर ये बात साफ हो जाती है कि इस वीडियो में ऑडियो को एडिट किया गया है। इस पोस्ट को  'सलमान खान ने बिश्नोई को खुली चुनौती दी' कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। मगर इस पोस्ट मे आप साफ समझ सकते हैं कि आवाज सलमान खान की नहीं है और वीडियो में एक्टर की लिपसिंग और ऑडियो में काफी फर्क है।

Advertisement

यह भी पढ़ें - Salman Khan संग इस टॉप एक्ट्रेस ने काम करने से किया मना, बाद में वजह बताकर किया था हैरान

यह भी पढ़ें-Good News! बिना शोर मचाए शादी करने जा रहीं Surbhi Jyoti, इस जगह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई, तुमने एक बेटे को उसके पिता से अलग करके बहुत बड़ी गलती की है। इस पर जल्द ही कार्रवाई होगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो