whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vidya Balan को क्यों बीच सड़क पर बदलने पड़ते थे कपड़े? डायरेक्टर ने बताई बड़ी वजह

Vidya Balan In Kahani: एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसे सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर ने अब कई खुलासे किए हैं।
07:13 AM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
vidya balan को क्यों बीच सड़क पर बदलने पड़ते थे कपड़े  डायरेक्टर ने बताई बड़ी वजह
Vidya Balan.

Vidya Balan In Kahani: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल-भुलैया 3' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के पहले पार्ट में विद्या ने भूतनी 'मंजुलिका' का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब एक्ट्रेस इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी। इस बीच विद्या बालन को लेकर डायरेक्टर सुजॉय घोष ने बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि जब एक्ट्रेस उनके साथ फिल्म 'कहानी' में काम कर रही थीं, उस वक्त उन्हें सड़क पर कार के अंदर कपड़े बदलने पड़ते थे। ऐसा क्यों इसके पीछे भी सुजॉय घोष ने बड़ी वजह बताई है। बता दें कि विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' साल 2012 में रिलीज हुई थी, जो एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म ने विद्या बालन को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई थी।

सुजॉय घोष ने किया खुलासा

जाहिर है कि विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'परिणीता' से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सैफ अली खान नजर आए थे। इसके बाद एक्ट्रेस डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में दिखीं। इस फिल्म पर बात करते हुए सुजॉय घोष ने कई दिलचस्प बातें बताईं।

Advertisement

पॉडकास्ट मैशेबल इंडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म 'कहानी' को बनाने का प्लान किया तब वो स्क्रिप्ट लेकर सभी के पास गए लेकिन लोगों का कहना था कि क्या ही बकवास फिल्म है। उन्होंने कहा कि बहुत मुश्किल से उन्हें पैसे मिले जिसके बाद उन्होंने फिल्म की कहानी लिखी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मैं दान नहीं करती… Vidya Balan का बेबाक बयान, धर्म और पॉलिटिक्स को लेकर कही बड़ी बात

कार में कपड़े बदलती थीं विद्या

डायरेक्टर सुजॉय घोष ने आगे बताया कि फिल्म 'कहानी' की कहानी लोगों को पसंद आई। यही वजह थी कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'कहानी 2' बना। बता दें कि 'कहानी' का बजट करीब 15 करोड़ रुपये था। इस फिल्म ने दुनियाभर में 79.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सुजॉय घोष ने बताया, 'जब हमने शूटिंग शुरू की तब हमारे पास इतना बजट नहीं था कि हम वैनिटी वैन लेकर आएं। हम शूटिंग रोक नहीं सकते थे क्योंकि हमारे पास बजट कम था।'

सुजॉय घोष ने आगे कहा, 'जब विद्या बालन को कपड़े बदलने होते थे, तब सड़क के बीचों-बीच हम उनकी इनोवा कार को काले कपड़े से ढक देते थे, वो कार के अंदर कपड़े बदलती थीं और फिर बाहर आती थीं।' बता दें कि फिल्म 'कहानी' बनाने से पहले उन्होंने 'अलादीन' बनाई थी, जो फ्लॉप हुई थी। उन्होंने लगातार तीन फ्लॉप फिल्में दी थीं।

डायरेक्टर ने बताया कि 'जब कहानी के लिए स्टार्स को ढूंढा जा रहा था, उस वक्त विद्या बालन फिल्म करने से मना कर सकती थीं लेकिन मैंने देखा कि उस समय के स्टार्स अपनी जुबान के पक्के होते थे, विद्या भी उसी कैटेगरी में आती हैं।'

फिल्म में था जबरदस्त सस्पेंस

गौरतलब है कि फिल्म 'कहानी' साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें मुख्य किरदार में विद्या बालन नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाया था, जो कोलकाता जाती है और अपने पति को ढूंढती है। हालांकि इस फिल्म की कहानी के पीछे एक बड़ा सस्पेंस होता है, जो क्लाइमैक्स में खुलता है। यही सस्पेंस दर्शकों को आखिर तक बांध के रखता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो