चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलिस के पास पहुंची Vijay Deverakonda की टीम, ट्रोलर्स बने वजह, जानें क्या है पूरा मामला?

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी न्यूली रिलीज्ड मूवी फैमिली स्टार को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि ट्रोलर्स से परेशान होकर विजय की टीम पुलिस के पास पहुंच गई है। टीम ने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करते हुए ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन लिया है।
12:32 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 'फैमिली स्टार' (Family Star) ने पिछले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। फिल्म ने स्क्रीन पर ग्रैंड ओपनिंग की। मगर अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में विजय देवरकोंडा की टीम पुलिस के पास पहुंच गई है। विजय के मैनेजर और फैन क्लब के अध्यक्ष ने ट्रोलर्स के खिलाफ हैदराबाद के साइबराबाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

Advertisement

टीम ने किया ट्वीट

विजय देवरकोंडा की टीम ने ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन लेने की जानकारी दी है। विजय की टीम ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, 'फैमिली स्टार' फिल्म और एक्टर विजय देवरकोंडा पर निशाना साधने के लिए जिसने भी गलत अभियान चलाया है, उनके खिलाफ साइबर क्राइम में कंप्लेट दर्ज करवा दी गई है। पुलिस ने शिकात पर संज्ञान लेना शुरू कर दिया है। पुलिस फेक आईडी चलाने वाले यूजर्स को खोज रही है, जिन्होंने गलत अफवाहें फैलाई हैं। एक्टर की टीम का कहना है कि, 'फैमिली स्टार' को लेकर निगेटिव चीजें बताने से फिल्म की कमाई पर भी बुरा असर पड़ेगा।

Advertisement

प्रोड्यूसर ने दिया बयान

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान 'फैमिली स्टार' के प्रोड्यूसर दिल राजू का कहना है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के बावजूद फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि 'फैमिली स्टार' एक पारिवारिक मूवी है। लोगों ने फिल्म को पसंद किया। हमने अच्छी फिल्म बनाई है, जो भी मुझसे मिल रहा है बस यही कह रहा है कि फिल्म की कहानी लाजवाब है तो इसे लेकर गलत बातें क्यों फैलाई गई हैं?

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 'फैमिली स्टार' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही कुछ लोग फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल फिल्म की कहानी एक मध्यमवर्गीय परिवार की है। मगर कपल की शादी काफी धूम-धाम से होती है, जिसका बजट काफी बड़ा है। फिल्म में इस सीन को लेकर इंटरनेट पर कई मीम्स और रील बने हैं। मेकर्स का मानना है कि इस निगेटिव पब्लिसिटी ने फिल्म को काफी नुकसान पहुंचाया है।

'फैमिली स्टार' फिल्म

परशुराम पेटला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'फैमिली स्टार' 5 अप्रैल को रिलीज हुई थी। 3 दिन में फिल्म ने 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर ने स्क्रीन शेयर की है। तेलगु सिनेमा में ये मृणाल की तीसरी फिल्म है।

 

Advertisement
Tags :
Vijay DeverakondaVijay Deverakonda new film
Advertisement
Advertisement