whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले घर से भागा ये सुपरस्टार, निभाए अजीबो गरीब रोल, ‘मिर्जापुर’ करते ही मिल गई पॉपुलैरिटी

Vijay Varma: हिंदी फिल्म सिनेमा का एक पॉपुलर चेहरा अक्सर अपने स्ट्रगल को लेकर वो चर्चा में आ जाता है। आज अपने काम से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना रखी है। लोगों को उनका काम बहुत पसंद आता है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये पॉपुलर स्टार?
12:03 PM Aug 16, 2024 IST | Nancy Tomar
पहले घर से भागा ये सुपरस्टार  निभाए अजीबो गरीब रोल  ‘मिर्जापुर’ करते ही मिल गई पॉपुलैरिटी
Vijay Varma

Vijay Varma: सिनेमा जगत के कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी लाइफ में सफलता पाने के लिए खूब मेहनत की है। जिंदगी में कुछ कर गुजरने की चाह होती ही ऐसी है कि इंसान को चैन से सोने भी नहीं देती। फिल्म इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार ऐसा भी है, जिसने सक्सेस पाने के लिए अपान घर तक छोड़ दिया। अपनी मेहनत के दम पर एक्टर ने आज वो हासिल कर लिया, जो उन्हें चाहिए था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर यहां किसकी बात हो रही है?

'मिर्जापुर' के बाद मिली पॉपुलैरिटी

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्टर विजय वर्मा की, जिन्होंने सफलता पाने के लिए अपनी लाइफ में खूब मेहनत की है। आज विजय इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। विजय ने गली बॉय, दहाड़, डार्लिंग्स, कालकूट जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम करके बेहद पॉपुलैरिटी हासिल की है। हालांकि विजय को असली सफलता 'मिर्जापुर' से मिली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

सपनों के लिए छोड़ा घर

विजय की सफलता का रास्ता इतना आसान नहीं था। ये मुकाम हासिल करने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है। दरअसल, विजय वर्मा का परिवार नहीं चाहता था कि वो एक्टर बनें, लेकिन विजय के सिर पर तो एक्टिंग का भूत सवार था। ऐसे में अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने घर से भाग जाना ही ठीक समझा और वो अपना घर छोड़कर भाग गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

कई सालों तक पिता से नहीं हुई बात 

अब विजय ने घर तो छोड़ दिया, लेकिन इसके बाद करीब 7-8 सालों विजय की उनके पिता से बात नहीं हुई। हालांकि घर छोड़ने के बाद का रास्ता भी आसान नहीं था और विजय ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए खूब पापड़ बेले। एक इंटरव्यू ने विजय ने बताया था कि जब मैं छोटा था तो मेरी हर एक बात मानी जाती थी और मैं भी परिवार की हर बात सुनता था। मैं घर का सबसे छोटा बच्चा था, तो बिगड़ गया था।

पिता नहीं चाहते थे एक्टर बनें विजय

हालांकि जब मैंने अपने परिवार को अपने सपनों के बारे में बताया तो उनको को बिल्कुल पसंद नहीं आए। विजय ने बताया कि उनके पिता चाहते थे कि वो एक बिजनेसमैन बने, लेकिन मैं उनके साथ काम करना नहीं चाहता था और बस यही ये मेरा स्ट्रगल शुरू हुआ। ना वो अपनी जिद से पीछे हट रहे थे और ना मैं अपने सपने को छोड़ सकता था। फिर एक वक्त आया जब मुझे समझ आ गया कि वो अपनी बात से पीछे नहीं हटेंगे, तो मैंने घर से भागने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर Jack Russell के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम, फैंस का रो-रोकर बुरा हाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो