खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur एक्टर ने क्यों शेयर की RIP फोटो? देखते ही टेंशन में आए फैंस तो मांगनी पड़ी माफी

Vijay Verma Share RIP Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन मौत की खबर आ ही जाती है। इस बीच एक्टर ने अपनी मौत की झूठी खबर शेयर कर दी जिससे फैंस टेंशन में आ गए।
08:24 AM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Vijay Verma RIP Post.
Advertisement

Vijay Verma Share RIP Photo: 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के छोटा त्यागी यानी एक्टर विजय वर्मा की एक्टिंग के लोग कायल हैं। उनकी हर फिल्में और सीरीज को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। इस बीच उनकी एक पोस्ट ने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया। दरअसल, विजय ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसकी वजह से फैंस में हड़कंप मच गया। आलम ये हुआ कि अपने फैंस का दिल दुखाने के लिए उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी। बता दें कि विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर RIP फोटो शेयर की। साथ ही अपने फैंस को यकीन दिलाने की कोशिश की कि उनका निधन हो चुका है। पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस भी एक बार को दंग रह गए। इसके बाद पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आनी शुरू हो गई। हालांकि सच जानने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली।

Advertisement

एक्टर ने शेयर की RIP फोटो

आपको बता दें कि विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में एक्टर की पासपोर्ट साइज फोटो लगी है, जिसके नीचे RIP लिखा हुआ है। एक्टर की यह पोस्ट काफी डराने वाली रही। पोस्ट के एक साइड पर लिखा गया, 'दुखद निधन.. हमजा अब्दुल शेख, एक प्यारे पति, प्यारे दामाद।' विजय ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 'आपके प्यारे हमजा को जन्नत की सैर पर गए अब दो सात बीत गए हैं। मिस यू हमजा डार्लिंग्स.. नहीं...!'

यह भी पढ़ें: विनेश फोगाट की जीत पर कंगना रनौत का तंज, बोलीं- कभी आंदोलन में…

Advertisement

पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स की आई बाढ़

विजय वर्मा की यह पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनके फैंस भी घबरा गए और टेंशन में आ गए। एक्टर की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'एक सेकेंड के लिए मैं डर गया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'डरा दिया डार्लिंग्स।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'एड करने का तरीका थोड़ा डेथ फुल है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे एक मिनट का हार्ट अटैक दे दिया।' वहीं कुछ यूजर्स ने एक्टर की ऐसी पोस्ट पर नाराजगी भी जाहिर की जिसके चलते विजय वर्मा को माफी मांगनी पड़ी।

एक्टर को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

विजय वर्मा ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए लिखा कि 'मुझे माफ कर दें दोस्तों, मेरा उद्देश्य आपको डराना नहीं था। यह फिल्म का वास्तविक स्क्रीन ग्रैब है! डार्क कॉमेडी बनी थी तो पोस्ट भी..' इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने आंख मारने वाला इमोजी भी ड्राप किया है। बता दें कि विजय वर्मा, आलिया भट्ट और शेफाली शाह स्टारर डार्क फिल्म 'डार्लिंग्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। फिल्म को काफी तारीफ मिली थी। इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले थे। अब इस फिल्म ने रिलीज को दो साल पूरे कर लिए हैं, जिसके सेलिब्रेशन में विजय वर्मा ने यह पोस्ट शेयर की।

Open in App
Advertisement
Tags :
vijay verma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement