whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल में पति, बीवी बाहर पार्टी कर ले रही मजे, Vijayalakshmi Darshan की वायरल तस्वीरों का सच क्या?

Vijayalakshmi Darshan Photos Viral: साउथ एक्टर दर्शन, रेणुकास्वामी हत्या मामले में आरोपी हैं और जेल में बंद हैं। इस बीच दर्शन की बीवी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर यूजर्स ने सवाल खड़े कर दिए हैं।
09:28 AM Sep 13, 2024 IST | Nancy Tomar
जेल में पति  बीवी बाहर पार्टी कर ले रही मजे  vijayalakshmi darshan की वायरल तस्वीरों का सच क्या
Vijayalakshmi Darshan, Darshan Thoogudeepa

Vijayalakshmi Darshan Photo Viral: साउथ एक्टर दर्शन, रेणुकास्वामी हत्या मामले में आरोपी हैं और जेल में बंद हैं। रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर कुछ ना कुछ सामने आता ही रहता है। हाल ही में इस केस की चार्जशीट दायर की गई है, जिसमें कोई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। इस बीच अब दर्शन की बीवी भी चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर दर्शन की वाइफ विजयलक्ष्मी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आखिर क्या है पूरा मसला, जो विजयलक्ष्मी को लोग इतनी खरी-खरी सुना रहे हैं? आइए जानते हैं...

विजयलक्ष्मी की फोटो वायरल

दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर ऐसे ही बवाल नहीं हो रहा है। इंटरनेट पर अभिनेता दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी दर्शन की फोटो वायरल होने के बाद पूरा तमाशा शुरू हुआ है। सोशल मीडिया पर विजयलक्ष्मी की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वो अपने दोस्तों संग पार्टी करती नजर आ रही है। जैसे ही इंटरनेट वालों की नजर इस फोटो पर पड़ी, तो हंगामा हो गया। लोगों ने विजयलक्ष्मी को सुनाना शुरू कर दिया।

लोगों ने उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर विजयलक्ष्मी की फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि पति जेल में है और ये पार्टी कर रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये क्या चल रहा है। तीसरे यूजर ने कहा कि अरे पार्टी, लेकिन क्यों? इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि विजयलक्ष्मी के पति इस वक्त जेल में है और वो पार्टी कर रही है, तो जाहिर है कि वो यूजर्स के निशाने पर तो आएंगी ही।

पुरानी भी हो सकती है वायरल फोटो

हालांकि ये फोटो अभी की है या पुरानी है, इसको लेकर कुछ साफ नहीं हुआ है। साथ ही वायरल फोटो की News24 पुष्टि नहीं करता है और ना ही जिम्मेदारी लेता है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के मन में यही सवाल है कि पति जेल में है, तो विजयलक्ष्मी कैसे पार्टी कर सकती है। गौरतलब है कि अभिनेता दर्शन, रेणुकास्वामी हत्या मामले में आरोपी हैं और जेल में बंद है।

जेल में बंद है दर्शन

रेणुकास्वामी हत्या मामले में मुख्य आरोपी पहले दर्शन थे, लेकिन पुलिस ने बताया कि केस की मुख्य आरोपी पवित्रा गौड़ा है। साथ ही चार्जशीट में भी कई हैरान करने वाले दावे किए गए हैं, जो इंसानियत की सभी हदों को पार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के पिता की ‘आखिरी कॉल’ पर उठा सवाल? सोच में पड़ी बेटियां

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो