Vikas Sethi नहीं जॉन अब्राहम बनने वाले थे करीना कपूर के बॉयफ्रेंड, Kabhi Khushi Kabhi Gham से जुड़ा है किस्सा

Vikas Sethi Role Was Offered To John Abraham: टीवी एक्टर विकास सेठी ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था लेकिन कम लोग जानते हैं कि ये रोल पहले जॉन अब्राहम को मिला था।

featuredImage
Vikas Sethi Role Was Offered To John Abraham

Advertisement

Advertisement

Vikas Sethi Role Was Offered To John Abraham: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विकास सेठी का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका अचानक निधन फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है। 7 सितंबर की रात कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्होंने अंतिम सांस ली। विकास की उम्र महज 48 वर्ष थी और उनके निधन की पुष्टि रविवार को की गई। सोमवार को विकास सेठी का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके करीबी दोस्त भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे।

करीना कपूर के साथ विकास का यादगार डायलॉग

विकास सेठी ने अपने करियर में कई बड़े टेलीविजन सीरियल्स में काम किया, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'ससुराल सिमर का', 'कसौटी जिंदगी की' और 'गीत हुई सबसे पराई' शामिल हैं। उनके किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल्स किए। सबसे चर्चित उनकी फिल्म थी करण जौहर की 2001 की हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम'।

विकास सेठी को ‘कभी खुशी कभी गम’ में रॉबी के किरदार के लिए जाना जाता है। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर के बॉयफ्रेंड का रोल निभाया था। फिल्म का एक आइकॉनिक सीन है जिसमें करीना कपूर का किरदार पू कॉलेज में एंट्री करती हैं और रॉबी उन्हें अपनी फैंसी बाइक पर लिफ्ट देने के लिए पूछते हैं, "हे पू मूवी टुनाइट?" इस सीन में पू का जवाब होता है "टेल मी हाउ इट वॉज"। करीना कपूर के साथ विकास सेठी का ये डायलॉग काफी वायरल रहा है।

फिल्म के प्रॉम नाइट सीन में भी रॉबी करीना को रिसीव करने रायचंद्स के घर आता है। ‘यू आर माय सोनिया’ गाने में भी वो करीना और ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। इस गाने में उनकी मौजूदगी को फैंस आज याद कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम को मिला था ऑफर

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में रॉबी के रोल के लिए पहले जॉन अब्राहम को ऑफर किया गया था। करण जौहर ने 2004 में 'कॉफी विद करण' में इस बात का खुलासा किया था कि जॉन ने छोटे रोल की वजह से इस ऑफर को ठुकरा दिया था। इसके बाद ये रोल विकास सेठी ने निभाया जो उनके करियर का एक बड़ा ब्रेक भी साबित हुआ।

विकास सेठी को आया हार्ट अटैक

एक्टर विकास सेठी सिर्फ 48 साल के थे। उनके दो छोटे-छोटे जुड़वा बच्चे थे। विकास सेठी ने कार्डियक अरेस्ट के कारण 8 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में आ गई। उनके करीबी दोस्तों और परिवार को तो अब तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि विकास अब हमारे बीच नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: गुप्तांग काटा..सिर धड़ से किया अलग..बनाया सूप, फ‍िर दिमाग खोलकर खा गया UP का ये ‘नरभक्षी’

Open in App
Tags :