whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Virat Kohli के लिए बेहद लकी हैं Anushka Sharma, विश्व कप जीत के बाद लिखी ये बात?

Virat Kohli Latest Post: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने अपनी वाइफ के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हर कोई इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहा है।
06:24 AM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
virat kohli के लिए बेहद लकी हैं anushka sharma  विश्व कप जीत के बाद लिखी ये बात
Anushka Sharma, Virat Kohli

Virat Kohli Latest Post: जैसे ही टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में भारत की जीत का बिगुल बजा, वैसे ही देश में जश्न शुरू हो गया। क्या बच्चा, क्या बूढ़ा, क्या नौजवान... हर कोई झूम-झूमकर नाचने-गाने लगा। ये पल था ही इतना भावुक की इसने मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों की आखें भी नम कर दी। सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया और हर कोई बस टीम इंडिया के गुणगान गा रहा था।

विराट ने शेयर किया पोस्ट

मैच के बाद एक चीज ने हर किसी का ध्यान खींचा और वो था विराट का वीडियो कॉल पर होना। जाहिर है कि विराट कोहली अक्सर मैच के बाद अपनी पत्नी को फोन करते हैं, तो इस बार भी किया। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट लूटी और हर किसी ने कोहली की तारीफ की। हालांकि विराट कोहाली अपनी इस जीत का श्रेय भी उन्होंने अपनी वाइफ को दिया है।

अनुष्का शर्मा के लिए लिखी ये बात

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए बेहद प्यार भरा नोट लिखा था। अब भई जब हसबैंड-वाइफ में इतना प्यार है, तो भला विराट भी कहां पीछे रहने वाले थे। जी हां, कुछ घंटे पहले विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की और बेहद प्यार भरा कैप्शन लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह जीत जितनी मेरी है... विराट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा कि मेरे प्यार, तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी संभव नहीं होगा। आप मुझे जमीन से जुड़े हुए रखते हैं और आप हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहते हैं कि यह कैसा है? मैं आपके लिए इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता। यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही आपकी भी है। धन्यवाद और मैं आपके होने के लिए आपसे प्यार करता हूं @anushkasharma।

यूजर्स ने भी लुटाया प्यार

जैसे ही सोशल मीडिया पर विराट कोहली का ये पोस्ट सामने आया, तो कुछ ही पलों में वायरल हो गया। हर कोई विराट की तारीफ करने लगा। इतना ही नहीं बल्कि इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में भी कमेंट्स की बारिश हो गई। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप दोनों का ये प्यार यूं ही बना रहे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत लकी है। तीसरे यूजर ने लिखा कि किंग विद क्वीन। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स अब इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं Monali Thakur, ऑडियंस में बैठे शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट, सिंगर ने रोका शो, लगाई फटकार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो