whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट कोहली करेंगे हिंदी फिल्मों में डेब्यू? बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर ने दे दी वॉर्निंग

Mukesh Chhabra on Virat Kohli: क्या विराट कोहली को फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहिए? अक्सर विराट के फैंस ये सवाल करते हैं कि क्रिकेट के अलावा फिल्मी पर्दे पर वो कब किंग कोहली को देख पाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए अब बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर ने बड़ी बात कही है।
07:13 PM Aug 22, 2024 IST | Himanshu Soni
विराट कोहली करेंगे हिंदी फिल्मों में डेब्यू  बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर ने दे दी वॉर्निंग
Mukesh Chhabra on Virat Kohli

Mukesh Chhabra on Virat Kohli: फिल्म इंडस्ट्री में क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के हालिया बयान ने सोशल मीडिया पर अब बज क्रिएट कर दिया है। जी हां भारतीय क्रिकेट के लीजेंड विराट कोहली को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अब फिल्मों में काम करने को लेकर अब एक बयान दिया है। क्रिकेट के अलावा विराट कोहली अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं, ऐसे में काफी सारे फैंस चाहते हैं कि विराट कोहली एक्टिंग की दुनिया में भी अपना जलवा दिखाएं। बस इसी बात पर मुकेश ने अपना रिएक्शन दिया है।

मुकेश छाबड़ा ने विराट कोहली को दे दी सलाह

बॉलीवुड डायरेक्टर ने विराट कोहली को फिल्मों में न आने की सलाह दी है, हालांकि मुकेश ने उनकी एक्टिंग स्किल्स की तारीफ भी की है। विराट कोहली क्रिकेट के अलावा बिजनेस और एक्टिंग की दुनिया में भी नाम कमा चुके हैं। वो कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं लेकिन कभी भी फैंस ने उन्हें किसी फुल फलेज्ड फिल्म या सीरीज में नहीं देखा है।

मुकेश ने की विराट की तारीफ

जब मुकेश छाबड़ा से विराट कोहली की एक्टिंग स्किल्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली एक शानदार एक्टर हैं। उन्होंने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी फिटनेस, डांसिंग स्किल्स, कॉमिक टाइमिंग और मिमिक्री, हर चीज लाजवाब है। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि इन सबके बावजूद विराट कोहली को फिल्मों में नहीं आना चाहिए। उनका मानना है कि विराट चालाक हैं लेकिन शातिर नहीं। छाबड़ा की सलाह है कि विराट अपने क्रिकेट करियर के बाद भी फिल्मों से दूर रहें।

मुकेश छाबड़ा ने ये भी खुलासा किया कि वो विराट को 5-6 साल पहले मिले थे और उन्हें विराट के फनी नेचर का अनुभव हुआ था। लेकिन उन्होंने ये साफ किया कि फिल्मों में आने से विराट को नुकसान हो सकता है। छाबड़ा की ये राय काफी हद तक सही मानी जा रही है, क्योंकि कई क्रिकेटर्स ने फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की है, लेकिन सफल नहीं हो पाए हैं।

कई क्रिकेटर्स ने पर्दे पर की एक्टिंग

फिल्मों में कैमियो या छोटे रोल्स की बात करें तो भारतीय क्रिकेटर्स जैसे हरभजन सिंह, अजय जडेजा और श्रीसंत ने पहले ही कई हिंदी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं। हालांकि, ये सवाल उठता है कि क्या विराट कोहली भी इसी दिशा में कदम बढ़ाएंगे? छाबड़ा की सलाह इस बात की ओर इशारा करती है कि विराट को अपनी क्रिकेटिंग पहचान और सम्मान को बनाए रखते हुए फिल्मों से दूर रहना चाहिए।

क्रिकेट के मैदान पर कब लौटेंगे विराट कोहली?

इस बीच विराट कोहली के फैंस उन्हें क्रिकेट के मैदान पर अब काफी मिस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। लंबे समय से टेस्ट मैचों से दूर रहने के बाद कोहली का ये वापसी का निर्णय उनके फैंस के लिए राहत की बात है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका दौरे पर जनवरी में खेला था और तब से उन्हें टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक मिला है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 के सरकटा ने दबाया Shraddha Kapoor का गला, फैंस बोले- ये तो खली का भी निकला बाप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो