खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Virat Kohli ने Sidharth-Kiara को पछाड़ा, T20 World Cup पोस्ट ने रचा इतिहास

Indian Most Liked Post: विराट कोहली ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। क्रिकेटर ने T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतते ही एक बड़ी जीत अपने नाम कर ली है। चलिए जानते हैं अब विराट ने क्या किया है।
01:25 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
Indian Most Liked Post
Advertisement

Indian Most Liked Post: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बड़ी अचीवमेंट हासिल कर ली है। T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद अब उन्होंने एक और बड़ा काम कर दिया और अब उन्हीं के चर्चे पूरे देश में हो रहे हैं। उनके इस नए कारनामे का कनेक्शन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से है। लेकिन विराट का कियारा-सिद्धार्थ से क्या लेना-देना अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो बता देते हैं कि आखिर मामला क्या है।

Advertisement

सीड-कियारा की वेडिंग फोटोज ने बनाया था रिकॉर्ड

दरअसल, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी रचाई थी तो फैंस बेहद खुश थे। इस कपल को साथ में देखकर लोग इतने एक्साइटेड थे कि इन दोनों की वेडिंग फोटोज इंडिया में सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बन गई थी। इसके बाद भी बॉलीवुड में कई शादियां हुईं और कई कपल्स की तस्वीरें वायरल हुईं लेकिन आज तक कोई भी सीड-कियारा का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया। जो काम कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं कर पाया वो अब क्रिकेटर विराट कोहली ने कर दिखाया है।

विराट ने तोड़ा रिकॉर्ड

विराट कोहली ने T20 World Cup 2024 जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वो ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। विराट ने टीम के साथ ट्रॉफी उठाई थी और अब उनका ये पोस्ट इतना वायरल हुआ कि इसने एक नया रिकॉर्ड सेट कर दिया। जीत की खुशी और उनके संन्यास के दुख में हर हिंदुस्तानी शामिल हुआ। इसका सबूत उनके इस पोस्ट में नजर आ रहा है। दरअसल, अब विराट का ये पोस्ट इंडिया का सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाला पोस्ट बन चुका है। यानी क्रिकेटर ने सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग फोटोज को भी मात दे दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से जब छिन गई उनकी इकलौती कार, एक साथ 3 फिल्म करने के बाद भी नहीं भर पाए EMI

दोनों पोस्ट में कितना है अंतर?

बता दें, कपल की वेडिंग फोटोज जहां करीब 1 करोड़ 22 लाख 13 हजार 640 लोगों ने लाइक की थी। वहीं विराट कोहली का T20 World Cup 2024 जीतने के बाद शेयर किया गया पोस्ट 1 करोड़ 87 लाख 13 हजार 803 लोगों ने लाइक किया है। इसी के साथ अब उनका पोस्ट इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला पोस्ट बन चुका है।

Advertisement
Tags :
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement