Kangana Ranaut की फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी, Emergency की रिलीज से पहले बवाल

Vishak Nair gets death threat before Emergency Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद अब फिल्म 'इमरजेंसी' के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

featuredImage
Kangana Ranaut, Vishak Nair

Advertisement

Advertisement

Vishak Nair gets death threat before Emergency Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा समय नहीं है। हालांकि एक तरफ जहां रिलीज से पहले फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है, तो दूसरी ओर फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी दी गई। अब इस फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है।

विशाख ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

दरअसल, अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में काम करने वाले मलयाली अभिनेता विशाख नायर को इस बार जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी विशाख ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। विशाख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हेलो, बीते कुछ दिनों से मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। साथ ही मिसबिहेव वाले मैसेज भी आ रहे हैं।

फिल्म में संजय गांधी का रोल निभा रहे हैं विशाख

एक्टर ने आगे लिखा कि मैं एक बार फिर से ये बताना चाहता हूं कि फिल्म 'इमरजेंसी' में मैंने जरनैल सिंह भिंडरावाले की भूमिका नहीं निभाई बल्कि इस फिल्म में मैं संजय गांधी के किरदार में हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया नफरत और गलत सूचना फैलाने से पहले अपने तथ्यों की जांच कर लें, विशाख।

Vishak Nair

यूजर्स ने दिया एक्टर का साथ

अभिनेता के इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि लोग इस फिल्म को बाकी फिल्मों की तरह क्यों नहीं ले रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत दुख की बात है कि किसी कलाकार को उसके किरदार के लिए इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्यों लोग इस तरह की हरकत करते हैं। एक और यूजर ने इस पर लिखा कि आप इस सब पर ध्यान मत दो और अपना काम करो। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स एक्टर के साथ नजर आए।

कंगना को भी मिली है जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत को भी जान से मारने की धमकी दी गईं। हालांकि इस पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें इस तरह की धमकियों से डर नहीं लगता और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। रिलीज से पहले ही फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग भी उठी है। बता दें कि ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack सीरीज के वो सीन, जो हैं बेहद इमोशनल, किसी की भी भर आएंगी आंखें

Open in App
Tags :