whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वीकेंड के वार में Bigg Boss ने पलटा गेम, विशाल के पेरेंट्स ने अरमान मलिक को लगाई लताड़

Vishal Pandey Parents In Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आज रात 'वीकेंड के वार' पर विशाल पांडे के पेरेंट्स घर में आए हैं, जिसका एक लेटेस्ट प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है। शो में अरमान मलिक की क्लास लगने वाली है।
01:44 PM Jul 14, 2024 IST | Jyoti Singh
वीकेंड के वार में bigg boss ने पलटा गेम  विशाल के पेरेंट्स ने अरमान मलिक को लगाई लताड़
Vishal Pandey Parents In Weekend Ka Vaar

Vishal Pandey Parents In Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आज रात वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में विशाल पांडे के पेरेंट्स आने वाले हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पेरेंट्स को देखते ही जहां विशाल फूट-फूटकर रोने लगते हैं, तो वहीं उनके पेरेंट्स अरमान मलिक की काफी क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये पूरा मामला जुड़ा हुआ है उस एक इंसिडेंट से जब अरमान ने विशाल को शो के अंदर थप्पड़ मार दिया था। इस हिंसा के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। कई सेलेब्स भी उन्हें लताड़ लगाते हुए दिखे थे। वहीं काफी लोगों ने यह तक कह दिया था कि अरमान को तुरंत शो से बाहर कर देना चाहिए।

मेकर्स ने जारी किया लेटेस्ट प्रोमो

बता दें कि पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने खुलासा किया था कि विशाल पांडे ने दूसरी पत्नी कृतिका के लिए कमेंट किया था कि 'मुझे गिल्ट है लेकिन भाभी अच्छी लगती हैं।' ये बात सुनकर अरमान तिलमिला गए थे और उन्होंने शो के नियम का उल्लंघन करते हुए विशाल को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से घर के अंदर से लेकर बाहर तक का माहौल काफी गरमा गया था। वहीं अब विशाल पांडे के पेरेंट्स वीकेंड के वार में पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अरमान मलिक की काफी क्लास लगाई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: वो 5 कंटेस्टेंट कौन? जिनकी रणवीर शौरी ने की मिमिक्री, हंसी से लोटपोट हुए अनिल कपूर

अरमान मलिक की लगी क्लास

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल पांडे अपने पेरेंट्स को देखकर काफी इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद उनके पेरेंट्स कहते हैं कि 'हमने आज तक अपने बेटे पर हाथ नहीं उठाया। आप विशाल के परिवार और दोस्तों से पूछो कि उसका कैरेक्टर कैसा है?' ये सुनकर जैसे ही अरमान मलिक सफाई देने चलते हैं तभी विशाल के पापा कहते हैं कि उन्हें यूट्यूबर से कोई बात नहीं करनी है।

रवि किशन ने लगाई शिवानी की क्लास

उधर, शो में रवि किशन भी बतौर गेस्ट पहुंचे हैं, जहां वो शिवानी कुमारी की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आए हैं। रवि शिवानी को उनकी ऊंची टोन के लिए टोकते हैं, जिस पर शिवानी रोते हुए कहती हैं कि वो अपने घर में भी ऐसे ही बात करती हैं। इसके बाद रवि किशन कहते हैं कि कोई भी भाषा और संस्कृति भारत में नहीं सिखाती है कि अपने आप को अपमानित करते हुए आगे बढ़ाओ। ये सुनकर शिवानी कुमारी फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं।

किसका सफर आज शो से होगा खत्म?

कुल मिलाकर कहा जाए तो आज रात 'बिग बॉस ओटीटी 3' वीकेंड का वार काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। वहीं शो से एक कंटेस्टेंट का पत्ता कट जाएगा। घर से बेघर होने के लिए विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक और चंद्रिका दीक्षित नॉमिनेट हैं। 'द खबरी' की रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रिका दीक्षित आज रात घर से एलिमिनेट हो जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो