whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 का घर बना अखाड़ा, Chum Darang के बाद अब Vivian Dsena से भिड़े Shehzada Dhami

Vivian Dsena Vs Shehzada Dhami In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के शुरू होते ही अब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। टीवी एक्टर्स विवियन और शहजादा धामी भी अब एक-दूसरे से भिड़ गए हैं।
08:49 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 का घर बना अखाड़ा  chum darang के बाद अब vivian dsena से भिड़े shehzada dhami
Vivian Dsena Vs Shehzada Dhami In Bigg Boss 18

Vivian Dsena Vs Shehzada Dhami In Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए अभी बस एक ही दिन हुआ है और अभी से ही कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ जमकर लड़ाई कर रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्टर शहजारा धामी के चुम दरांग के साथ बहसबाजी करने की खबर आई थी और अब उन्होंने विवियन डीसेना से भी लड़ लिया है। जी हां विवियन डीसेना और शहजादा धामी के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

विवियन और शहजादा आपस में भिड़े 

बिग बॉस को शुरू हुए अभी बस एक ही दिन हुआ है और ऐसे में कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे से नोक-झोंक अभी से ही सुर्खियां बटोरने लगी है। कलर्स टीवी ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सीनियर टीवी एक्टर विवियन डीसेना शहजादा धामी को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच एक डिस्कशन देखने को मिल रहा था कि तभी शहजादा के कही हुई बातें विवियन को पसंद नहीं आईं और वो गुस्से में आ गए। दोनों के बीच फिर जमकर तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

कभी सक्सेसफुल नहीं हो पाओगे- विवियन

वीडियो में विवियन सबसे पहले शहजादा धामी को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके टाइम में हीरो बनने में काफी वक्त लग जाता था इसलिए आपको बस 10-15 बड़े हीरो ही टीवी पर नजर आएंगे। विवियन की ये बात शहजादा को थोड़ी अजीब लगी। उन्होंने झट से जवाब दिया लेकिन उस वक्त को और आसान था क्योंकि सारी ऑडियंस टीवी से ही चिपकी रहती थी। विवियन इसके बाद थोड़ा गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा कि अगर इस एटिट्यूड के साथ चलोगे तो कभी सक्सेसफुल नहीं हो पाओगे।

चुम दरांग से लिया शहजादा ने पंगा

आपको बता दें विवियन डीसेना से पहले शहजादा धामी कंटेस्टेंट चुम दरांग से भी भिड़ गए। अरुणाचल प्रदेश की एक्ट्रेस चुम दरांग की बनाई हुई चटनी से जब शहजादा को मिर्ची लगी तो उन्होंंने कि तुम्हारे उधर की चटनी है ना इसलिए मिर्ची तो लगेगी ही। ये सुनकर चुम को गुस्सा आ जाता है। वो कहती हैं कि 'तुम्हारे उधर का मतलब? मैं भारतीय हूं और मैं नाराज हूं।' इस पर शहजादा चिल्लाते हैं, 'अरे, तुम गाली क्यों दे रही हो? और फिर चुम को कहते हैं, 'तुमने कार्ड प्ले करने की कोशिश की।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत, हंसते हुए बोले यूजर्स- ‘लगता है गुटखा खा के आई थी’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो