होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट कौन? कितनी है एक हफ्ते की फीस?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन है चलिए जानते हैं। साथ ही ये भी पता करते हैं कि उनकी और सेकंड हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट की फीस में कितना अंतर है?
12:25 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में इस बार पूरे 19 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। बिग बॉस के घर में 18 इंसान और एक गधा कंटेस्टेंट बनकर आया है। अब 19 कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर मुकाबला चल रहा है इस मुकाबले में कोई आगे तो कोई पीछे नजर आ रहा है। वैसे इस बार बिग बॉस के घर में टीवी इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं। इस सीजन में टीवी की कई बहुएं और बेटियां पार्टिसिपेट कर रही हैं। ऐसे में सबके बीच तगड़ा कम्पटीशन है। लेकिन क्या आप जानते हैं शो जीतने के अलावा भी इनके बीच एक और कम्पटीशन है?

Advertisement

टीवी की बहुओं से ज्यादा फीस ले रहा ये एक्टर

ये कम्पटीशन इनकी फीस को लेकर है। दरअसल, अब शो में 18 सेलिब्रिटीज आए हैं तो इनमें से सबसे महंगा सेलिब्रिटी कौन है ये तो सभी जानना चाहते हैं। ऐसे में अब 'बिग बॉस 18' के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट का नाम रिवील हो गया है। हैरानी तो आपको ये जानकर होगी कि इस सीजन में टीवी की कोई बहू या बेटी सबसे मोटी फीस चार्ज नहीं कर रही, बल्कि एक मेल कंटेस्टेंट की फीस बाकी सभी सेलेब्स से ज्यादा है। ये कंटेस्टेंट इसलिए सबसे ज्यादा फीस ले रहा है क्योंकि इसे मेकर्स 8 साल से अप्रोच कर रहे थे।

विवियन डीसेना हैं 'बिग बॉस 18' के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट

इस कंटेस्टेंट ने 8 साल तक शो का ऑफर ठुकराने के बाद 9वें साल जाकर मेकर्स की बात मानी है और शो में आने के लिए हामी भर दी है। ये कंटेस्टेंट हैं विवियन डीसेना (Vivian Dsena)। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवियन ही 'बिग बॉस 18' में सबसे ज्यादा फीस वसूल कर रहे हैं। बता दें, विवियन डीसेना को कलर्स का बेटा बताकर शो में इंट्रोड्यूस किया गया है। इतना ही नहीं पहले ही ये क्लियर कर दिया गया था कि वो टॉप 2 में अपनी जगह बना लेंगे। ऐसे में उन्हें इस सीजन का हाईएस्ट पेड एक्टर रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एक हफ्ते के करीब 5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: करिश्मा का पहला क्रश कौन? Kareena Kapoor ने सबके सामने कर दिया बड़ी बहन का सीक्रेट रिवील

विवियन के बाद कौन है महंगा कंटेस्टेंट?

वहीं, 'बिग बॉस 18' में सेकंड हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट कौन है? अब वो नाम भी रिवील हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि विवियन डीसेना के बाद वो एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) हैं जो सबसे महंगी हैं। शिल्पा टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का पॉपुलर फेस हैं और इस शो में आने के लिए वो एक हफ्ते के करीब 2.5 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। तीसरे महंगे कंटेस्टेंट करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) हैं, जिन्होंने अब कलर्स के शो 'Khatron Ke Khiladi 14' की ट्रॉफी जीती है। वो हर हफ्ते के 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement