होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Chahat Pandey और Vivian Dsena के बीच हुआ 'कंबल कांड', Bigg Boss के घर में फिर फैली अशांति

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में आज कंबल को लेकर बड़ी कंट्रोवर्सी होने वाली है। विवियन और चाहत के बीच कंबल कांड होगा और घर में तूफान आएगा।
03:59 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में हर दिन बड़े-बड़े धमाके हो रहे हैं। कभी घर में कलेश होते हैं तो कभी कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे होते हैं। इस सीजन शो में खूब ड्रामा चल रहा है। हर एपिसोड फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आ रहा है। बीते एपिसोड में सारा आफरीन खान (Sara Arfeen Khan) की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में छाई रही। उनकी लाइफ में हुई ट्रेजेडी को लेकर नेशनल टीवी पर खुलासा हुआ है। एलिस कौशिक भी अपने पिता के निधन को याद कर भावुक नजर आईं। लेकिन आज का एपिसोड इमोशंस कम और हाई वोल्टेज ड्रामे से ज्यादा भरा हुआ दिखाई देगा।

Advertisement

चाहत पांडे और विवियन में कंबल पर छिड़ेगी बहस

आज बिग बॉस के घर में कंबल कांड होने वाला है। दो कंटेस्टेंट्स कंबल को लेकर कुछ ऐसा बवाल करेंगे जिससे दर्शक भी अपनी पलके झपका नहीं पाएंगे। आज के एपिसोड में एक बार फिर चाहत पांडे (Chahat Pandey) बड़ा कांड करेंगी। हाल ही में उन्होंने शो में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) पर पानी फेंकर बवाल मचा दिया था। अब उनका पंगा विवियन डीसेना (Vivian Dsena) से होने वाला है। चाहत घर के उन सभी लड़कों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं जो मजबूत कंटेस्टेंट्स हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर विवियन से भिड़ने को तैयार हैं।

कंबल बना जंग की वजह

दरअसल, अब लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चाहत ने विवियन का कंबल गंदा कर दिया है और विवियन इस बात से काफी गुस्सा हैं। चाहत ने विवियन के कंबल पर हल्दी लगा दी और बावजूद इसके वो उल्टा उन्हीं से लड़ रही हैं। चाहत माफी मांगने की जगह बहस कर रही हैं। ये देखकर विवियन भी गुस्से में आ गए हैं। विवियन कहते हैं इसलिए मैं मना करता हूं मेरी चीजों को इस्तेमाल मत करो। इसके बाद बिना बात बहस करने को लेकर विवियन चाहत को पॉइंट आउट करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Arjun Kapoor ने Malaika Arora संग टूटते रिश्ते का दिया इशारा? क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

विवियन और चाहत में होगी तीखी बयानबाजी

इसके बाद विवियन अपनी तकलीफ बताएंगे कि उनका कंबल गंदा है, उससे हल्दी की स्मेल आ रही है तो वो इसका इस्तेमाल कैसे करेंगे। जिस पर चाहत रुड होकर जवाब देंगी तो बिग बॉस को बोलकर क्लीन करवा लो। बात इतनी बिगड़ जाएगी कि दोनों एक-दूसरे को लेकर तीखे बयान देने वाले हैं। जहां चाहत-विवियन को नेता बताएंगी तो वो उन्हें बाहर जाकर क्लासेज लेने की सलाह देंगे। इन दोनों के झगड़े से पूरा घर हिलने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement