होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vivian Dsena की एक्स वाइफ ने Bigg Boss 18 में एंट्री पर तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ Vahbiz Dorabjee का पोस्ट

Vahbiz Dorabjee Viral Post: 'बिग बॉस 18' में विवियन डीसेना की एक्स वाइफ की एंट्री को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। अब खुद वाहबिज दोराबजी ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी एंट्री पर बयान दे दिया है।
07:20 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Vahbiz Dorabjee Viral Post
Advertisement

Vahbiz Dorabjee Viral Post: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) में विवियन डीसेना (Vivian Dsena) की एंट्री से फैंस बेहद खुश हैं। विवियन अभी से टॉप फाइनलिस्ट की लिस्ट में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ने पहले ही दिन विवियन डीसेना को कलर्स का बेटा और 'बिग बॉस 18' का फाइनलिस्ट बताकर उनकी इम्पोर्टेंस क्लियर कर दी थी। इसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि विवियन के बाद शो में उनकी एक्स वाइफ भी हिस्सा ले सकती हैं। वाहबिज दोराबजी का नाम वाइल्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट में लगातार सामने आ रहा है।

Advertisement

क्या वाहबिज दोराबजी लेंगी बिग बॉस में एंट्री?

मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि वाहबिज दोराबजी 'बिग बॉस 18' में इसी हफ्ते वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री ले सकती हैं। उनकी एंट्री से घर में तूफान आ सकता है क्योंकि वो आईं तो अपनी टूटी हुई शादी के राज भी खोल ही सकती हैं। ऊपर से एक घर में 2 एक्स अगर एक साथ आएंगे तो कंट्रोवर्सी भी होगी और बवाल भी होगा। ये सोचकर ही फैंस वाहबिज दोराबजी की एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अभी तक उनकी एंट्री पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया था।

वाहबिज दोराबजी ने अफवाहों पर दिया रिएक्शन

वहीं, अब खुद एक्ट्रेस ने शो में शामिल होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है। वाहबिज का 'बिग बॉस 18' हिस्सा लेने पर रिएक्शन सामने आ गया है। एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट शेयर कर रिवील कर दिया है कि वो शो करेंगी या नहीं। आपको बता दें, अभी कुछ देर पहले वाहबिज दोराबजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक नोट शेयर किया है और फैंस को अपना फैसला सुना दिया है। उनका ये नोट देखकर आपको खुशी भी होगी और दुख भी महसूस होगा। उन्होंने अब बताया है कि विवियन डीसेना के शो में होते हुए भी क्या वो इसके लिए तैयार हैं?

वाहबिज दोराबजी ने पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

Advertisement

यह भी पढ़ें: Asha Negi के जन्म पर बहन ने गुस्से में घर से क्यों फेंक दिए थे भगवान? एक्ट्रेस ने खोला पर्सनल लाइफ का राज

क्या बोलीं वाहबिज दोराबजी?

एक्ट्रेस ने लिखा, 'हेलो दोस्तों, मेरे बिग बॉस में जाने की अफवाहें उड़ रही हैं, मैं इस बारे में कुछ चीजें क्लियर करना चाहती हूं। मैं इस शो में नहीं जा रहा हूं और न ही इस साल इसमें जाने का मेरा कोई इरादा है। मेरी लाइफ में जो कुछ भी है, मैं उससे बहुत खुश और संतुष्ट हूं और अपनी शांति को भंग नहीं करना चाहती। मैं फ्यूचर में इस शो में जाने के बारे में जरूर सोचूंगी, लेकिन इस साल नहीं। मैंने अपने नए शो 'दीवानियत' (Deewaniyat) की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जो जल्द ही स्टार प्लस पर ऑन एयर होगा। स्क्रीन पर वापस आने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।' अब एक्ट्रेस के इस बयान से साफ है कि वो बिग बॉस में तो आना चाहती हैं, लेकिन इस साल वो विवियन के कारण शो से दूरी बना रही हैं।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement