होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में आते ही विवियन डीसेना पड़े सभी पर भारी? ये 5 वीडियो दे रहे सबूत

Vivian Dsena In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में विवियन डीसेना को काफी पसंद किया जा रहा है। पिछले दो दिनों में एक्टर बाकी घरवालों पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
12:40 PM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Vivian Dsena In Bigg Boss 18.
Advertisement

Vivian Dsena In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का सफर शुरू हो चुका है। पिछले दो एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिला। जहां मुस्कान बामने और शहजादा धामी के बीच में दोस्ती के फूल खिलने शुरू हो गए हैं, तो वहीं रजत दलाल, चाहत पांडे, सारा फरहीन, अविनाश मिश्रा और चुम दरांग समेत कई कंटेस्टेंट्स को झगड़ा करते देखा गया है। अब इस लिस्ट में विवियन डीसेना का नाम भी शामिल हो गया है और उन्होंने घर में एंट्री करते ही माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है।

Advertisement

पिछले दो दिनों में विवियन का गेम देखकर साफतौर पर जाहिर हो रहा है कि उन्होंने घरवालों के दिमाग पर हावी होना शुरू कर दिया है और वो कहीं न कहीं सभी पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनके कुछ वीडियो चीख-चीखकर इस बात का सबूत दे रहे हैं।

चाहत पांडे की बोलती की बंद

जाहिर है कि मेकर्स ने बिग बॉस 18 का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। घर में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ है, जिसमें विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच तीखी बहस देखी गई। इस दौरान विवियन ने अपना वैम्पायर अवतार दिखाते हुए साफतौर पर चाहत से कह दिया, 'ऑर्डर न सुना लड़की।' इसके अलावा दोनों के बीच बेड को लेकर भी काफी नोक-झोंक देखने को मिली थी। इस दौरान विवियन डीसेना कहीं न कहीं चाहत पांडे पर भारी पड़े हैं।

Advertisement

स्टारडम का समझाया था मतलब

कहना गलत नहीं होगा कि ग्रैंड प्रीमियर नाइट पर ही फाइनलिस्ट बन चुके विवियन डीसेना ने बिग बॉस के घर में अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। इसका एक सबूत उस दौरान भी देखने को मिला जब उन्होंने शहजादा धामी के साथ बातचीत के दौरान यंग एक्टर्स पर सवाल उठाया और कहा कि आजकल के एक्टर्स फेमस होते ही एरोगेंट हो जाते हैं। उन्होंने शहजादा को स्टारडम का मतलब भी समझाया। इस दौरान दोनों के बीच में हल्की-फुल्की बहसबाजी भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में दिखे कंटेस्टेंट के असली चेहरे, बगावत होते ही बंटा घर

घरवाले आ जाते हैं उनकी बात में

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि जब बिग बॉस ने घरवालों को राशन टास्क दिया था, उस वक्त घरवाले सो गए और टास्क को ठीक तरह से पूरा नहीं किया। उस वक्त सजा के तौर पर बिग बॉस ने राशन के सिर्फ 6 डिब्बे घर में भेजे। इसके बाद कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर टास्क ठीक से पूरा करने का आरोप लगाने लगे। उस दौरान विवियन ने बहुत तरीके से मामले को सुलझाया और एक कैप्टन की तरह घरवालों को अपनी बातों में लिया।

श्रुतिका को लिया था आड़े हाथ

विवियन डीसेना ने श्रुतिका को शो के दौरान कई बार आड़े हाथ लिया है। जब श्रुतिका उनकी तरह चलने की कोशिश कर रही थीं, उस वक्त भी विवियन ने उन्हें टोका था। इसके अलावा किचन एरिया में उन्होंने इशारों-इशारों में कहा था कि कुछ लोगों को उड़ता तीर लेने की आदत होती है।

एलिस ने बताया सबसे समझदार

जिस वक्त घरवालों से पूछा गया था कि वो किस कंटेस्टेंट को नापसंद करते हैं, उस दौरान अधिकतर लोगों ने विवियन का नाम लिया था। जब विवियन से पूछा गया तो उन्होंने बिना बात को घुमाए करणवीर मेहरा का नाम लिया और कहा था कि वो उनके अच्छे दोस्त भी हैं। उनकी इसी लॉयलिटी को देखते हुए एलिस कौशिक ने उन्हें सबसे समझदार कंटेस्टेंट बताया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Vivian Dsena
Advertisement
Advertisement