whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वायनाड में भूस्खलन पीड़ितों की मदद को आगे आए एक्टर्स, इस सुपरस्टार ने किया 3 करोड़ देने का ऐलान

Wayanad Landslide, Mohanlal: केरल के वायनाड (Wayanad Landslide) में चार दिन पहले हुई मूसलाधार बारिश आफत बन गई। बड़े पैमाने पर हुए भूस्खलन ने भारी तबाही मचा रखी है। अब अभिनेता मोहनलाल ने भूस्खलन से प्रभावित का दौरा किया है।
07:42 AM Aug 04, 2024 IST | Nancy Tomar
वायनाड में भूस्खलन पीड़ितों की मदद को आगे आए एक्टर्स  इस सुपरस्टार ने किया 3 करोड़ देने का ऐलान
Wayanad Landslide

Wayanad Landslide, Mohanlal: एक तरफ गर्मी तो दूसरी ओर कुदरत का कहर बरस रहा है। इस वक्त देश के कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं। केरल के वायनाड (Wayanad Landslide) में चार दिन पहले हुई मूसलाधार बारिश आफत बन गई। बड़े पैमाने पर हुए भूस्खलन ने भारी तबाही मचा रखी है। इस भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 344 जा पहुंची है और अभी भी 206 लोग अभी तक लापता हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में अभी भी ऑपरेशन जारी है। इस बीच साउथ एक्टर मोहनलाल भी वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित के दौरे पर पहुंचे।

वायनाड पहुंचे अभिनेता मोहनलाल 

बीते दिन यानी 3 अगस्त को मोहनलाल वायनाड पहुंचे और वहां का दौरा किया। इस दौरान एक्टर ने रेस्क्यू टीम की भी सराहना की। साउथ सुपरस्टार ने माहौल को देखते हुए दरियादिली दिखाई और आपदा प्रभावित क्षेत्र में पुनर्वास कार्यों के लिए तीन करोड़ की मदद की अनाउंसमेंट कर दी है। बता दें कि मोहनलाल 122 टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। ना सिर्फ मोहनलाल बल्कि साउथ के कई और सितारे भी ऐसे हैं, जिन्होंने आपदा प्रभावित क्षेत्र के लिए अपनी तिजोरी खोली है।

ममूटी और दुलकर सलमान ने भी की मदद

भूस्खलन पीड़ितों की मदद के लिए Chief Minister Relief Fund में डोनेशन देते हुए मलयालम सुपरस्टार ममूटी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने 25 लाख रुपये और 15 लाख रुपये की मदद की है। इस वक्त साउथ के सितारे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और लोगों के दुख को समझ रहे हैं। ममूटी का चैरिटेबल ट्रस्ट भी जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है और लोगों तक फूड आइटम, दवाइयां, कपड़े और दूसरी जरूरत की चीजें मुहैया कर रहा है।

रश्मिका मंदाना ने भी बढ़ाया हाथ

वायनाड में भूस्खलन से आहत हुए लोगों की मदद करने के लिए 'एनिमल’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपना हाथ बढ़ाया है। जी हां, एक्ट्रेस ने सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं। गौरतलब है कि इस वक्त वायनाड और वहां के लोगों को मदद की जरूरत है। साउथ सितारें इस बात को बेहद गंभीरता से समझ रहे हैं और लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पति से खफा हैं Dalljiet Kaur… दिल नहीं दिमाग से लिया काम, Nikhil Patel भुगतेंगे अंजाम?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो