whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बड़े एक्टर ने शादी के 2 महीने बाद दूसरी लड़की के साथ हुआ इंटीमेट', वेडिंग फिल्म मेकर का शॉकिंग खुलासा

Wedding Filmmaker Shocking Revelation: बॉलीवुड में फिल्म स्टार्स की रियल शादी को बेहद ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया जाता है, ताकि वो सोशल मीडिया पर जब शेयर की जाए तो उसके राइट्स खरीदे जाएं और खूब पैसे मिलें। ऐसे ही स्टार्स की वेडिंग वीडियो बनाने वाले एक शख्स हैं जिनका नाम है विशाल पंजाबी। उन्होंने एक इंटरव्यू में चौंका देने वाला खुलासा किया है। क्या है वो खुलासा इस रिपोर्ट में जानिए।
03:49 PM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
 बड़े एक्टर ने शादी के 2 महीने बाद दूसरी लड़की के साथ हुआ इंटीमेट   वेडिंग फिल्म मेकर का शॉकिंग खुलासा
Wedding Filmmaker Shocking Revelation

Wedding Filmmaker Shocking Revelation: बॉलीवुड फिल्म स्टार्स की शादी को लेकर उनके फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट रहती है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स की शादियों को बड़े ही खास तरीके से फिल्माया जाता है यानी शादी की फिल्ममेकिंग की जाती है, जिसके लिए वेडिंग फिल्ममेकर को हायर किया जाता है। स्टार्स की शादियों में वीडियो बनाने वाले ऐसे ही एक वेडिंग फिल्ममेकर हैं विशाल पंजाबी जिन्होंने बॉलीवु़ड के बड़े एक्टर के धोखे का खुलासा किया है, जिसे शादी के महज 2 महीने बाद ही वाइफ ने दूसरी एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथों पकड़ा था।

वेडिंग फिल्ममेकर का शॉकिंग खुलासा

हाल ही में जाने-माने सेलिब्रेटी वेडिंग फिल्ममेकर विशाल पंजाबी ने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की हाई-प्रोफाइल शादी को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, DJ Simz के यूट्यूब चैनल पर विशाल पंजाबी के लेटेस्ट इंटरव्यू ने इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया है। इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या आपने किसी ऐसे कपल की शादी का वीडियो बनाया है, जिसका अब तलाक हो गया है। इस सवाल के जवाब में विशाल ने बड़ा खुलासा कर दिया।

चीट करते हुए रंगहाथों पकड़ा गया था एक्टर

विशाल पंजाबी ने एक्टर को लेकर बात करते हुए कहा- 'हां एक सेलेब्रेटी के साथ ऐसा हुआ है, एक्टर शादी के 2 महीने बाद ही अपनी पत्नी को चीट कर रहा था।' विशाल ने उस एक्टर का नाम तो नहीं बताया है, मगर उन्होंने इतना जरूर बताया है कि वो बॉलीवुड का बड़ा एक्टर है। विशाल पंजाबी ने आगे कहा, 'सेट पर एक्टर को उसकी मेकअप वैन में एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक हालत में पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा था।'

वेडिंग फिल्म वीडियो लेने से किया मना

विशाल पंजाबी ने बताया कि उस कपल ने उसके बाद अपनी वेडिंग वीडियो लेने से मना कर दिया था, एक्टर मेरा फोन नहीं उठा रहा था। उसकी वाइफ को फोन कर रहा था तो वो बोल रही थी कि मुझसे बात मत करो, मुझे वेडिंग फिल्म नहीं चाहिए। उसके बाद मैंने परेशान होकर दुल्हन की मैनेजर को कॉल किया, तब उसने मुझे कहा, ' भाई ऐसा नहीं हो रहा है और हमें फिल्म नहीं चाहिए।' उसके बाद मैंने उससे पूछा था कि मैं क्या करूं अब इसे नेटफ्लिक्स पर बेच दूं?

मिलियन में है वीडियो की कीमत

उन्होंने आगे कहा कि वो वीडियो आज भी मेरे पास है और उसके पूरे पैसे भी मुझे नहीं मिले हैं। मगर मैंने उनको फिर बाद में पैसों के लिए परेशान नहीं किया। उस वीडियो में वो एक्टर रो रहा था और वो मगरमच्छ के आंसू थे। वो रोते हुए कह रहा था 'बेबी आई लव यू'। वो वेडिंग फिल्म मेरे पास है और वो किसी कॉमेडी फिल्म से कम नहीं है और अगर उसे मैं बेच दूं, तो उसकी कीमत मिलियन में है। हालांकि उस केस के बाद मैं अब वेडिंग फिल्म के लिए पूरी फीस पहले ही ले लेता हूं।

यह भी पढ़ें: POCSO Accused Armaan हुआ ट्रेंड; खुद की बहन ने भी लगाया था ये गंदा आरोप, वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो