whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT3: वीकेंड के वार से पहले जानें इस हफ्ते कौन होगा बेघर? बॉटम 2 के नाम आए सामने

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3'  में आज रात वीकेंड का वार होने वाला है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं। जानें कौन इस हफ्ते शो से आउट हो सकता है?
12:07 PM Jul 13, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott3  वीकेंड के वार से पहले जानें इस हफ्ते कौन होगा बेघर  बॉटम 2 के नाम आए सामने
Weekend Ka vaar Bigg Boss OTT 3 Elimination.

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे हफ्ते का 'वीकेंड का वार' आज रात जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट होगा। इस दौरान होस्ट अनिल कपूर घरवालों को पूरे हफ्ते का रियलिटी चेक देंगे। साथ ही नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से जो सेफ होंगे उनके नाम बताएंगे।  जाहिर है कि वीकेंड का वार आते ही दर्शक जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं कि शो से कौन बेघर होगा और कौन सेफ होगा? इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए विशाल पांडे, अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और चंद्रिका दीक्षित नॉमिनेट हैं। इनमें से कौन सदस्य इस हफ्ते बॉटम 2 में है और किसका पत्ता शो से कट जाएगा? इस पर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

इस बार नहीं हुआ मिड वीक एविक्शन

जाहिर है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' से अब तक चार सदस्य बेघर हो चुके हैं। इनमें नीरज गोयत, पायल मलिक, पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी के नाम शामिल हैं। इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन नहीं हुआ था। दरअसल, बिग बॉस ने 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें घर का आधा राशन देकर नॉमिनेट कंटेस्टेंट को सेफ करने का ऑप्शन दिया गया था। ऐसे में लवकेश ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए नॉमिनेशन को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: लाइट बंद होते कृतिका के जाग उठे ‘अरमान’, ब्लैंकेट के अंदर कपल हुआ इंटीमेट

वोटिंग ट्रेंड्स में देखें पांचों की रैंकिंग

वीकेंड के वार में घर से इस हफ्ते कौन बाहर होगा इस पर भी अपडेट सामने आ गया है। 'द खबरी' की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, पांचों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को लेकर वोटिंग ट्रेंड सामने आ गया है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर विशाल पांडे का नाम है। लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरे नंबर पर लवकेश कटारिया और तीसरे नंबर पर शिवानी कुमारी का नाम शामिल है। जाहिर है कि शिवानी कुमारी को उत्तर प्रदेश से काफी वोट्स मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।

जानें किसके बेघर होने के चर्चे

बॉटम 2 की बात करें तो इस लिस्ट में यूट्यूबर अरमान मलिक और चंद्रिका दीक्षित के नाम शामिल है।  वोटिंग ट्रेंड में सबसे कम वोट्स इन्हीं दोनों को मिले हैं। जाहिर है कि अरमान मलिक ने जब से विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है, सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विशाल की पॉपुलैरिटी में कमाल का इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अरमान मलिक या चंद्रिका दीक्षित में से कोई एक इस हफ्ते वीकेंड के वार से एलिमिनेट हो सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो