whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहू Aishwarya Rai की इस फिल्म में काम कर पछताए थे Amitabh Bachchan, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Amitabh Bachchan on doing Movie With Aishwarya Rai: अमिताभ बच्चन ने एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय के साथ एक फिल्म में काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी असहजता का जिक्र किया था।
10:50 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
बहू aishwarya rai की इस फिल्म में काम कर पछताए थे amitabh bachchan  वजह जान हो जाएंगे हैरान
Amitabh Bachchan on doing Movie With Aishwarya Rai

Amitabh Bachchan on doing Movie With Aishwarya Rai: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय के साथ एक फिल्म में काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। बिग बी ने ऐश्वर्या के साथ उनकी अभिषेक से शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया था। साल 2004 में आई फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में बिग बी ने ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय के साथ काम किया था। इस फिल्म में बिग बी ने ऐश्वर्या के अंकल की भूमिका निभाई थी। हालांकि इस फिल्म को करते हुए उन्होंने बहुत ही असहज महसूस किया था। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने फिल्म पर क्या कहा था?

दरअसल ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बिग बी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी, फिल्म का नाम था ‘क्यों हो गया ना’, इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बिग बी काफी असंतुष्ट रहे थे।

अमिताभ ने कहा कि उन्हें इस फिल्म के दौरान काफी बुरा महसूस हुआ। वो न सिर्फ अपनी भूमिका के कारण बल्कि इस वजह से भी परेशान थे कि वो अपने से युवा पीढ़ी के एक्टर्स के साथ काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वो ऐश्वर्या और विवेक के साथ सेट पर काम करने के दौरान असहज महसूस कर रहे थे। हालांकि उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि वो इस फिल्म के जरिए नए टैलेंट के साथ इंटरैक्ट करने का मौका मिला जिससे वो काफी खुश थे।

Advertisement

ऐश्वर्या के साथ काम का अनुभव

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने अनुभव को याद करते हुए कहा कि वो हमेशा से एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के साथ उनकी कई सफल फिल्में रही हैं, जैसे ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘मोहब्बतें’ और ‘खाकी’। इन फिल्मों में काम करते हुए अमिताभ ने ऐश्वर्या के साथ अपनी कैमेस्ट्री को लेकर कई पॉजिटिव बातें की थीं। अमिताभ ने विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि विवेक और ऐश्वर्या सेट पर बहुत फ्रेंडली थे और दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री दर्शकों को भी देखने को मिली।

Advertisement

ऐश्वर्या-विवेक के बीच हुआ विवाद

फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ की चर्चा उस समय भी हुई जब ऐश्वर्या और विवेक के बीच संबंधों में खटास आई। अमिताभ ने इस बात का जिक्र किया कि इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या के जीवन में काफी बदलाव आए। उन्होंने ये भी कहा कि हर अभिनेता को अपने करियर में ऐसे अनुभवों का सामना करना पड़ता है, जो उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को प्रभावित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia की Raha के नक्शे कदम पर Deepika-Ranveer की बेटी, इस मामले में हैं सिमिलर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो