whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इटली में एक शख्स के लाइन मारने से भड़क गईं थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने तुरंत किया था ये काम

Janhvi Kapoor on Sridevi & Bonny Kapoor Lovestory: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी और पापा बॉनी कपूर के बीच बॉन्डिंग पर एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने साल 2022 में मां श्रीदेवी को याद करते हुए अपने पिता के साथ उनके रिश्ते पर खुलासा किया था। दोनों के बीच कितना प्यार था इसके बारे में एक्ट्रेस ने सभी को बताया था।
12:23 PM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
इटली में एक शख्स के लाइन मारने से भड़क गईं थीं श्रीदेवी  बोनी कपूर ने तुरंत किया था ये काम
Janhvi Kapoor on Sridevi & Bonny Kapoor Lovestory

Janhvi Kapoor on Sridevi & Boney Kapoor Lovestory: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं। साल 2018 में लेजेंडरी अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी वो हर किसी के दिल में जिंदा हैं। श्रीदेवी ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने दो खूबसूरत बेटियों को जन्म दिया। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर में एक्ट्रेस श्रीदेवी की झलक देखने को मिलती है। दोनों बेटियां अपनी मां के बेहद करीब थीं। अब जाह्नवी कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के बीच की बॉन्डिंग को लेकर बात कर रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने बताया दिलचस्प किस्सा

साल 2022 में वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपने माता-पिता के बीच के गहरे प्यार पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि एक बार वो इटली में अपनी मां के साथ मौजूद थीं। जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के साथ इटली में अपने चेन्नई वाले घर के लिए शॉपिंग कर रही थीं। तभी वहां इटली के रहने वाले शख्स ने श्रीदेवी को लाइन मारना शुरू किया। इसके बाद एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया और उन्होंने कहा कि उसकी हिम्मत कैसे हुई मुझे ऐसा बोलने की।

बोनी ने तुरंत किया ये काम

जाह्नवी कपूर ने बताया इसके बाद जैसे ही इस मामले के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को पता चला तो वो तुरंत फ्लाइट पकड़कर इटली पहुंच गए। बोनी ने तुरंत अपनी पत्नी श्रीदेवी से मुलाकात की। बोनी और श्रीदेवी के बीच बहुत प्यार था और इस बात की गवाही देती हैं उनकी बेटी जाह्ववी। उन्होंने कहा कि मैं बहुत रोमांटिक टाइप की लड़की हूं जिसकी बड़ी वजह है मां पापा के बीच के गहरे प्यार को देखकर बड़ा होना। मैंने दोनों की रिलेशनशिप वाली जर्नी को बहुत करीब से देखा हुआ है।

फिल्म 'देवरा' में दिखेंगी जाह्वनी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें को जाह्नवी कपूर अपने साउथ डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो फिल्म 'देवरा' के साथ टॉलीवूड में कदम रखेंगी, जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हीरो के तौर पर दिखने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए जाह्नवी बहुत ही एक्साइटेड हैं। जाहन्वी अब इस फिल्म के प्रचार में भी लग गई हैं। फिल्म के 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के लाइव कॉन्सर्ट से गायब दिखे दो चेहरे, बड़े-बड़े सिंगर्स की परफॉर्मेंस में दब गए आंसू

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो