whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shreya Ghoshal: कहां है अपनी आवाज से लोगों को दिवाना बनाने वाली श्रेया घोषाल?

10:39 AM Feb 18, 2023 IST | Nancy Tomar
shreya ghoshal  कहां है अपनी आवाज से लोगों को दिवाना बनाने वाली श्रेया घोषाल
Shreya Ghoshal

Shreya Ghoshal: अपनी आवाज से सबको दिवाना बनाने वाली सुरों की मल्लिका श्रेया घोषाल एक बार फिर दमदार वापसी की है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के एक खास प्रोजेक्ट में श्रेया की आवाज सुनने को मिल रही है।

श्रेया ने संजय लीला भंसाली ‘करार’ गीत को अपनी आवाज दी है। खास बात ये है कि श्रेया के इस गीत को लोगों ने भी खूब प्यार दिया है। 2 फरवरी को श्रेया का ये गाना यूट्यूब और अन्य ओटीटी स्ट्रीमिंग पर भी आ चुका है।

प्रेम का एक गीत! #Qaraar

श्रेया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया था। साथ ही उन्होंने इस वीडियो के टीजर को कैप्शन भी दिया था कि ‘लालसा की भावना के साथ अमर प्रेम का एक गीत! #Qaraar!’

और पढ़िए –‘शहजादा’ का चालान काटने के बाद मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, लिखा- ‘भूल’…

View this post on Instagram
Alprazolam) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;">

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

लोगों ने खूब तारीफ

बता दें कि इस गाने को मोमिन खान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक संजय लीला भंसाली ने दिया है। जैसे ही श्रेया ने करारा सॉन्ग का वीडियो पोस्ट किया, लोगों ने खूब उनकी तारीफ की। फैंस ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि ‘बिल्कुल खूबसूरत वीडियो’। दूसरे ने लिखा कि ‘आपकी आवाज मेरी सुकून है।’

बता दें कि श्रेया ने भंसाली की पिछली रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के ‘जब सैयां’ को भी अपनी खूबसूरत आवाज में गाया था।

‘करार’

बताते चलें कि ‘करार’ एक बहुत ही सुंदर क्लासिक गाना है, जिसे श्रेया ने री-क्रिएट किया है। मूल रूप से इस गाने को बेगम अख्तर ने गाया था। बेगम अख्तर का नाम अख्तरी बाई फैजाबादी है।

और पढ़िए –Project K Release Date Out: दमदार पोस्टर के साथ सामने आई ‘Project K’ की रिलीज डेट, जानें कब थिएटर में दस्तक देगी फिल्म

साथ ही बेगम अख्तर एक भारतीय गायिका और अभिनेत्री थी। अख्तर को गजल, दादरा और हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ठुमरी शैलियों के लिए सबसे महान गायिकाओं में से माना जाता है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो