whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस Khushbu Khan कौन? जिनकी पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

Khushbu Khan: सोशल मीडिया पर अभिनेत्री खुशबू खान को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बता दें कि बीते दिन एक्ट्रेस के मर्डर की खबर आई थी, जिसके बाद से ही खुशबू खान सुर्खियों में बनी हुई है और हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है।
11:46 AM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
एक्ट्रेस khushbu khan कौन  जिनकी पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या
Khushbu Khan

Khushbu Khan: ना सिर्फ आम इंसान बल्कि टीवी से लेकर फिल्मी कलाकारों का सफर बिल्कुल आसान नहीं होता है। इसके लिए हर कोई अपनी लाइफ में अलग-अलग चीजों का सामना करता है। कई बार कुछ लोगों की कहानी जिंदगी खत्म होने पर आकर खत्म होती है और ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर एक्ट्रेस खुशबू खान के साथ। जी हां, बीते दिन खुशबू खान को लेकर खबर आई कि पाकिस्तान में दो लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी है। इस खबर से ना सिर्फ सिनेमा बल्कि फैंस भी मायूस हो गए। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

कौन थी Khushbu Khan?

खुशबू खान की अगर बात करें तो वो एक कमाल की अदाकारा थीं। जी हां, स्टेज हो या पर्दे पर अभिनय करने की बात खुशबू हमेशा ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती थीं। बता दें कि खुशबू खान पश्तो नाटक और मंच कलाकार के रूप में भी पहचानी जाती थीं। वहीं, अब खुशबू हमारे बीच नहीं रही हैं और उनके चले जाने से सिनेमा को भी बड़ा झटका लगा हैं।

क्यों हुई खुशबू खान की हत्या?

सामने आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि संदिग्धों ने एक्ट्रेस को मौत के घाट उतारा है। उन्होंने खुशबू के सामने कई बातें रखी थीं और एक्ट्रेस ने उन्होंने मानने से मना कर दिया था। इसलिए संदिग्धों ने खुशबू खान को मौत के घाट उतार दिया। एक्ट्रेस की हत्या से फैंस भी बहुत दुखी है और शोक जाहिर कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है और केस की जांच जारी है।

Khushbu Khan

Khushbu Khan

भाई ने क्या कहा?

इस मामले में अभिनेत्री खुशबू खान के भाई का भी रिएक्शन सामने आया है। जी हां, एक्ट्रेस के भाई का कहना है कि संदिग्धों ने खुशबू को मौत के घाट उतारा है। उनका कहना है कि खुशबू ने संदिग्धों की बात मानने से इनकार कर दिया था, जिसमें उन्होंने खुशबू के सामने डिमांड रखी थी कि वो सिर्फ उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में काम करें और इंडस्ट्री न छोड़ने की बात मान लें, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया और इसलिए उन्होंने खुशबू की हत्या कर दी।

पुलिस कर रही जांच

इतना ही नहीं बल्कि सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो संदिग्धों ने पहले एक्ट्रेस को पार्टी में बुलाया और फिर उन्हें गोली मार दी। जानकारी है कि पहले एक्ट्रेस को एक इवेंट में बुलाया गया और वहीं, पर दोनों आरोपी संदिग्ध मौजूद थे। दोनों ने एक्ट्रेस को गोली मारकर उनकी हत्या कर उनकी बॉडी को खेत में फेंक दिया। वहीं, अब पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: किसने चार्ज की कितनी रकम? 600 करोड़ की फिल्म में स्टारकास्ट की क्या फीस?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो