whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss की ये हसीना कौन? जिसने एक ही दिन में सोशल मीडिया से हटाई शादी की फोटोज

Renee Dhyani: मनोरंजन जगत की एक हसीना इस वक्त बेहद चर्चा में हैं। जी हां, अपनी शादी के एक दिन बाद ही उन्होंने वेडिंग फोटोज को डिलीट कर दिया है। अब लोगों के मन में सवाल है कि ये हसीना कौन हैं?
02:33 PM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss की ये हसीना कौन  जिसने एक ही दिन में सोशल मीडिया से हटाई शादी की फोटोज
Renee Dhyani

Renee Dhyani: ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टीवी एक्ट्रेस भी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे वजह कोई भी क्यों ना हो? मनोरंजन जगत की हसीनाएं हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट चुरा लेती हैं। हालांकि इन दिनों गॉसिप टाउन में टीवी की एक हसीना की खूब चर्चा हो रही है और उनके लाइमलाइट में रहने की वजह भी बेहद अलग है। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये हसीना और क्या है पूरा मसला?

Advertisement

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

दरअसल, हम जिस हसीना के बारे में बाक कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस रेने ध्यानी हैं। जी हां, वही रेने ध्यानी जो अक्सर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल छू लेती हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि रेने ध्यानी ने कई टीवी शोज में अपना जलवा दिखाया है। रेने ने फेमस टीवी शो ये तेरी गलियां, कसम तेरे प्यार की, चंद्रकांता, बिग बॉस 8, रोडिज और इसके अलावा कई शो में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renee Dhyani (@reneedhyanz)

Advertisement

क्यों चर्चा में हैं रेने ध्यानी?

इन दिनों रेने ध्यानी की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपनी शादी के एक दिन बाद ही वेडिंग फोटोज को डिलीट कर दिया। जैसे ही फैंस की नजर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर पड़ी और उन्होंने नोटिस किया कि रेने ने एक ही दिन में शादी की फोटोज क्यों हटा दी? ऐसा क्या हो गया कि इतनी जल्दी एक्ट्रेस ने वेडिंग फोटोज को डिलीट कर दिया। फैंस को लगा कि क्या दोनों के बीच में कोई अनबन हो गई है?

रेने ने दिया जवाब

फैंस के सभी सवालों के जवाब देते हुए रेने ने एक पोस्ट के जरिए कहा कि आपको हुई परेशानी के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन आप लोगों ने जो बधाइयां दी है, उसके लिए सभी को थैंक्स। एक्ट्रेस ने कहा कि वो सही टाइम पर सही अपडेट देंगी। रेने ने कहा कि इंस्टाग्राम यार तुम तो रुक जाते, इतने सारे फोन कॉल और मैसेज, मुझे एंजाइटी हो गई।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renee Dhyani (@reneedhyanz)

पहले शेयर फिर डिलीट

शादी के बाद अचानक एक साथ इतने सारे फोन और मैसेज देखकर रेने परेशान हो उठी और वो अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दे पाई और इसलिए उन्होंने शादी की फोटोज को डिलीट कर दिया। बता दें कि रेने ने अपने पति संग शादी की फोटो शेयर की थी। साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था कि अरेंज मैरिज, जो अब लब में बदल गई है। अब ये दूरियां छोटी-छोटी खुशी बन जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: क्या अरमान-विशाल के क्लेश की वजह से टूट जाएगा Chandrika-Shivani का रिश्ता?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो