खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Alicia Kaur कौन? जिन्होंने Kiara Advani से मांगी माफी, Sidharth Malhotra से जुड़ा है मामला

Who is Alicia Kaur: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कोजी होने वाली हसीना इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आखिर कौन हैं ये मॉडल, जिन्होंने अपने एक वीडियो से लोगों का ध्यान खींचा है। आइए बताते हैं...
12:22 PM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Alicia Kaur

Who is Alicia Kaur: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में एक्टर को एक फैशन शो में देखा गया। इस दौरान एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल हुए वीडियो में सिद्धार्थ के साथ मॉडल एलिसिया कौर भी नजर आईं। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया, तो चर्चा हुई कि आखिर ये हसीना कौन हैं, जो सिद्धार्थ के संग इतना कोजी हो रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल में एक फैशन शो में नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक के लिए स्टेज पर उतरे, तो उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। हालांकि इस फैशन शो के दौरान एक मॉडल भी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आई, जो बेहद कोजी हो रही थीं। इस वीडियो की इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है।

कौन हैं ये मॉडल?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में जो मॉडल नजर आ रही हैं वो एलिसिया कौर हैं। वैसे तो एलिसिया कौर ऑस्ट्रेलिया से हैं लेकिन फिलहाल मुंबई में रह रही हैं। गौरतलब है कि एलिसिया कौर बीते 10 सालों से मॉडलिंग कर रही हैं। हाल ही में एलिसिया को सिद्धार्थ संग फैशन शो के स्टेज पर फ्लर्ट करने के लिए ट्रोल किया गया, जिसके लिए एलिसिया ने सिद्धार्थ की वाइफ अभिनेत्री कियारा से माफी भी मांगी है।

मॉडलिंग की हुई एडिक्शन

गौरतलब है कि एलिसिया जब महज तीन साल की थी, तो उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एलिसिया ने कहा कि मैंने पहली बार मॉडलिंग तब की थी, जब मैं तीन साल की थी और मुझे मॉडल बनने की एडिक्शन-सी हो गई। मैं बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना समय दे रही हूं, लेकिन मुझे वो सक्सेस नहीं मिल रही है, जो मिलनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया से हैं एलिसिया

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे एलिसिया ने कहा कि मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया (जहां मैं हूं) वहां पर एजेंसियों ने एक-दो नहीं बल्कि 45 बार मुझे रिजेक्ट किया गया, लेकिन 19 साल की उम्र में मैंने एक रेप्यूटेड एजेंसी के साथ काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि इसके बाद भी चीजें आसान नहीं थीं और अपने गुजारा करने के लिए मैंने पार्टटाइम काम भी किया।

कियारा से मांगी माफी

एलिसिया ने आगे कहा कि जब इतनी मेहनत के बाद भी मुझे सक्सेस नहीं मिली, तो 23 साल की उम्र में मैंने इंडिया आने का फैसला किया और मैं भारत आ गई। भारत आने के बाद उन्हें अपनी मंजिल मिल गई। गौरतलब है कि इस वक्त एलिसिया सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करने के मॉडल का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इसके लिए एलिसिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के टाइटल में 'हैशटैग सॉरी कियारा, ये हमारी जॉब है' करते हुए सिड की वाइफ से माफी भी मांगी।

यह भी पढ़ें- मशहूर पाकिस्तानी म्यूजिशियन का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली ‘सुरों की मल्लिका’ की जान

Open in App Tags :
Alicia KaurSidharth Malhotra