Anjini Dhawan कौन? जो बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, Varun Dhawan से हसीना का क्या रिश्ता?

Who is Anjini Dhawan: बॉलीवुड में एक और स्टारकिड की एंट्री होने वाली है। जी हां, अंजिनी धवन अपनी पहले फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। आखिर कौन हैं अंजिनी धवन और वरुण धवन से इनका क्या रिश्ता है?

featuredImage
Anjini Dhawan

Advertisement

Advertisement

Who is Anjini Dhawan: हिंदी सिनेमा में अब एक नए स्टार किड की एंट्री होने वाली है। जी हां, धवन खानदान की लाडली अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि कुछ लोगों के मन में अभी भी ये सवाल है कि आखिर ये कौन हैं और वरुण धवन से इनका क्या रिश्ता है। अगर आप भी इसी पहेली में उलझे हुए हैं, तो देर किसी बात की? ये ऑर्टिकल आपके लिए हैं। आइए जानते हैं कि इस स्टारकिड के बारे में...

कौन हैं अंजिनी धवन?

अपकमिंग फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' में नजर आने वाली अंजिनी धवन कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं। अंजिनी का जन्म 4 अप्रैल 2000 को हुआ था, जिसके हिसाब से उनकी उम्र 24 साल की है यानी अंजिनी 24 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म करने के लिए तैयार हैं। अंजिनी का जन्म दिल्ली में हुआ था। अंजिनी ने अपनी ग्रेजुएशन कर ली है और अब वो फिल्मों में अपना कमाल दिखाने वाली हैं। अंजिनी की मां का नाम रीना धवन है। साथ ही अगर उनके पिता की बात करें तो उन्होंने भी सीआईडी, सरफरोश-ए-हिंद से लेकर लवस्टोरी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।

वरुण धवन से क्या रिश्ता?

अंजिनी के नाम में धवन सरनेम से ही पता लग रहा है कि उनका धवन फैमिली से रिश्ता है। अंजिनी बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी हैं। वरुण अपनी भतीजी के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं और उन्होंने अंजिनी को इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए लिखा कि वेलकम टू द मूवीज @anjinidhawan। वरुण के इस पोस्ट पर अंजिनी ने भी कमेंट किया और दिल की इमोजी शेयर की हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि हिंदी सिनेमा में अंजिनी की पहली फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' है। इसी फिल्म से अंजिनी हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही है। अपने डेब्यू को लेकर अंजिनी बेहद एक्साइटेड हैं। इसके अलावा अगर अंजिनी की आने वाली इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में लंदन में रहने वाली युवती बिन्नी और इंडिया के बिहार में रहने वाले उनके दादा-दादी की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' में उनके लाइफ स्टाइल पर भी फोकस रहेगा। इस फिल्म में अंजिनी की अलावा चारु शंकर, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार और पंकज कपूर भी नजर आने वाले हैं। अंजिनी की ये फिल्म 20 सिंतबर को रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed साढ़े 3 साल से हैं सिंगल, फैशन दीवा को अब किसने छुआ? बोलीं- इतना हॉट लड़का ऐसे टच करेगा…

Open in App