whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ankit Kalra कौन? जिनकी 29 साल की उम्र में गई जान, सोशल मीडिया पर हासिल किया बड़ा नाम

Who is Ankit Kalra: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा के निधन की खबर फैंस को बहुत परेशान कर रही है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन थे अंकित, जिनकी 29 साल में अचानक ही मौत हो गई। आइए जानते हैं...
03:43 PM Aug 23, 2024 IST | Nancy Tomar
ankit kalra कौन  जिनकी 29 साल की उम्र में गई जान  सोशल मीडिया पर हासिल किया बड़ा नाम
Ankit Kalra, Insha Ghai

Who is Ankit Kalra: सोशल मीडिया पर कई चेहरे ऐसे हैं, जो लोगों को बेहद पसंद हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि इस वक्त मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा के फैंस और फ्रेंड्स मायूस हैं। अंकित कालरा के अचानक हुए निधन ने हर किसी को मायूस कर दिया है। हालांकि कुछ लोगों के मन में ये भी सवाल है कि आखिर अंकित कालरा कौन थे? आइए जानते हैं...

कौन थे अंकित कालरा?

अंकित कालरा की बात करें तो वो सोशल मीडिया का एक फेमस चेहरा थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकित दिल्ली में एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इंटीरियर डिजाइनिंग के साथ-साथ अंकित एक बिल्डर भी बने और इंस्टाग्राम पर उनके 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित का जन्म साल 1995 में हुआ था। अंकित ने दिल्ली के वसंत कुंज के जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की थी। उन्होंने पिछले साल जनवरी में इंशा से शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankit Kalra (@ankitkalra.95)

कैसे गई अंकित की जान?

बता दें कि 21 अगस्त को अंकित की वाइफ इंशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अंकित के निधन की खबर शेयर की थी। हालांकि उस वक्त अंकित की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन आज ही अंकित की वाइफ इंशा ने एक पोस्ट के जरिए अंकित की मौत की वजह का भी खुलासा कर दिया है। इंशा ने अपने पोस्ट में लिखा कि अंकित को सोते हुए अचानक कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसने उनकी जान ले ली।

Ankit Kalra Death

Ankit Kalra Death

पति की मौत का गम नहीं सह पा रही वाइफ

अंकित की यूं अचानक हुई मौत से ना सिर्फ परिवार और फ्रेंड्स बल्कि उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं। आज भी अंकित की वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया है। इंशा का पोस्ट बेहद भावुक है। शादी के डेढ़ साल बाद ही पति का यूं चले जाना किसी भी महिला के लिए छोटी बात नहीं है। अंकित को याद करते हुए इंशा ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि अंकित, तुम मुझे भगवान के भरोसे छोड़कर चले गए, ये बिल्कुल भी सही नहीं है।

ये सच नहीं हो सकता- इंशा

इंशा ने आगे लिखा कि हमारा साथ में डेढ़ साल बहुत छोटा था। वो सुबह... मैं नहीं जानती थी कि हमारी एक साथ आखिरी सुबह होने वाली है। मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है और मैं बस दुआ कर रही हूं कि ये बस एक भयानक सपना साबित हो। तुम्हारे दिल ने मेरा साथ क्या छोड़ा कि मेरी लाइफ भी यहीं थम गई। हम दोनों ने साथ में क्या कुछ नहीं सोचा था और अब तुम्हारे बिना मैं भी कहीं खो सी गई हूं। इंशा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ये सच नहीं हो सकता। आपने मुझे बहुत पीछे छोड़ दिया और ये ऐसा नुकसान है, जिससे मैं कभी उबर नहीं सकती।

यह भी पढ़ें- Shoaib Malik की तीसरी शादी पर भी मंडराया खतरा? आखिर तस्वीरें क्या कर रहीं इशारा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो