होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Atul Kishan कौन? Bigg Boss के कंटेस्टेंट को करेगा एक्सपोज, पोस्ट से मचाई सनसनी

Who is Atul Kishan: इन दिनों सोशल मीडिया पर अतुल किशन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है। आखिर कौन हैं अतुल किशन और क्या है पूरा मामला?
01:28 PM Oct 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Atul Kishan
Advertisement

Who is Atul Kishan: सलमान खान का शो बिग बॉस एक कंट्रोवर्शियल रियलिटी है। इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट भी कंट्रोवर्शियल मुद्दों में फंस जाते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अतुल किशन (Atul Kishan) बिग बॉस 18 में नजर आने वाले हैं। हालांकि जब अफवाहों ने जोर पकड़ा तो अतुल ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस 18 में नजर नहीं आएंगे और ना ही वो शो में हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जो चर्चा में आ गया है।

Advertisement

अतुल किशन ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, अतुल किशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने दावा किया है कि जल्दी ही वो बिग बॉस ओटीटी 2 के एक फाइनलिस्ट को एक्सपोज करने वाले हैं। ग्लैमर और ड्रामा के पीछे असली सच्चाई छिपी होती है। अतुल का ये पोस्ट सामने आने के बाद हर कोई कंफ्यूज हो रहा है और सभी के मन में ये सवाल है कि आखिर अतुल किसे एक्सपोज करने की बात कर रहे हैं और वो क्या बताना चाहते हैं।

Atul Kishan

कौन हैं अतुल किशन?

अतुल किशन की बात करें तो वो एक पॉपुलर प्रोड्यूसर और सोशल एक्टिविस्ट हैं। अतुल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया पर तमाम जानकारी साझा करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले तक कहा जा रहा था कि वो बिग बॉस 18 में नजर आएंगे, लेकिन इन खबरों पर अतुल ने खुद ही मोहर लगा दी और बताया कि वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

Advertisement

बिग बॉस के मेकर्स को लगा झटका

अतुल ने बिग बॉस 18 में ना आने की दी थी खबर

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि आप लोगों ने जितना प्यार दिया है उससे खुश है। मुझे सुबह से बहुत सारे फोन और मैसेज आ रहे हैं, जिसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। आपके इस सपोर्ट के लिए मैं आपका आभारी हूं, लेकिन मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मैं बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रहा हूं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। हालांकि उन्होंने शो से अलविदा क्यों कहा इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Vettaiyan X Review: रजनीकांत के फैंस को भाया सरप्राइज, यूजर्स बोले- गजब फिल्म है मजा आ गया

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul KishanBigg Boss OTT 2
Advertisement
Advertisement