whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली CISF जवान कौन? क्या है थप्पड़ कांड की इनसाइड स्टोरी?

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान ने कंगना को जोरदार तमाचा जड़ दिया, जिसकी वजह भी सामने आ गई है। हालांकि अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर ये महिल जवान है कौन?
07:45 AM Jun 07, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली cisf जवान कौन  क्या है थप्पड़ कांड की इनसाइड स्टोरी
Kangana Ranaut, Image credit- instagram

Kangana Ranaut Slapped: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जबसे राजनीति में एंट्री की है, तबसे ही एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन एक बार फिर से एक्ट्रेस को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया। अरे भई कंगना रनौत नई-नई सासंद बनी है और एक्ट्रेस के सासंद बनते ही उन्हें किसी ने थप्पड़ जड़ दिया, तो इस पर तो सवाल उठने बनते हैं। जी हां, बीते दिन यानी 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान ने कंगना को जोरदार तमाचा जड़ दिया। हालांकि अब लोगों को इसकी वजह को तो पता लग गया है, लेकिन अभी भी लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर कंगना को थप्पड़ मारने वाली ये महिला कौन हैं? आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

कौन हैं कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला?

किसान नेता शेर सिंह माहीवाल का कहना है कि कंगना रनौत को तमाचा जड़ने वाली महिला और कोई नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन है। जी हां, शेर सिंह माहीवाल का कहना है कि वो छह भाई बहन हैं। हाल ही में हुई बातचीत में शेर सिंह ने बताया कि बीते दो सालों से उनकी बहन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है। महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान ने ही बीते दिन कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सबके सामने तमाचा जड़ दिया था, जिसके बाद से ये मामला गरमाता चला गया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बीते दिन कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान ने थप्पड़ मार दिया है। जब इसकी वजह सामने आई, तो पता लगा कि मामला आज का नहीं है बल्कि चार साल पुराना है। जी हां, कंगना ने किसान आंदोलन में एक महिला के लिए ट्वीट किया था, जिसको लेकर ये सारा बवाल हुआ है। हालांकि महिला जवान को अब सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या था कंगना का चार साल पुराना बयान?

जबसे ये घटना हुई तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। हर कोई इस थप्पड़ कांड के बारे में चर्चा करता नजर आ रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला सुरक्षाकर्मी का एक वीडियो भी समाने आया, जो वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में CISF महिला सुरक्षाकर्मी का कहना है कि कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100-100 रुपए में बैठती थीं, जिस समय कंगना ने ऐसा कहा था उस टाइम सुरक्षाकर्मी की मां भी किसान आंदोलन में मौजूद थी और एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट से को बहुत आहत थी।

यह भी पढ़ें- Ekta Kapoor ने अभी तक नहीं की शादी? कभी Karan Johar की दुल्हन बनना चाहती थी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो