whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुदवाया खास टैटू, जमकर शेयर की प्राइवेट फोटोज, कौन हैं Dalljiet Kaur के हसबैंड Nikhil Patel?

Who is Nikhil Patel, Dalljiet Kaur: दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल कौन हैं? आइए आपको बताते हैं कि निखिल पटेल कौन हैं?
11:47 AM Feb 10, 2024 IST | Nancy Tomar
गुदवाया खास टैटू  जमकर शेयर की प्राइवेट फोटोज  कौन हैं dalljiet kaur के हसबैंड nikhil patel
Who is Nikhil Patel, Dalljiet Kaur, image credit- News24

Who is Nikhil Patel, Dalljiet Kaur: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपने पति संग अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कपल को लेकर रूमर्स हैं कि दोनों की शादी टूट रही है। हालांकि इस पर अभी तक दलजीत या निखिल की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उन्होंने भारत आने का अपना कारण बताया है। इस बीच लोगों के मन में ये भी सवाल है कि आखिर दलजीत के दूसरे पति निखिल पटेल कौन हैं? आइए जानते हैं...

यह भी पढ़ें- Video: इंस्टाग्राम से Dalljiet Kaur ने हटाई पति की फोटोज, क्या 11 महीने में ही टूटी एक्ट्रेस की दूसरी शादी?

कौन हैं निखिल पटेल?

रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत कौर के सेकेंड हसबैंड निखिल पटेल एक बिजनेसमैन हैं। निखिल से शादी के बाद दलजीत भी ऑफिशियली केन्या शिफ्ट हो गई थी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया। तभी से दलजीत और निखिल के सेपरेशन की रूमर्स को हवा मिली है। बता दें कि अपनी शादी के बाद दलजीत ने पति से साथ अपनी खूब सारी कोजी फोटोज भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर छाई रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या बोलीं दलजीत कौर?

हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए दलजीत ने कहा कि मैं अपने पिता की सर्जरी के लिए इंडिया आई हूं। साथ ही मेरी पहली फिल्म रिलीज हो रही है, जिसके प्रीमियर के लिए भी यहां हूं। सारी चीजें एक साथ मैनेज करने का ये सही समय था, तो इसलिए मैं यहां हूं। हालांकि इंडिया आने का मेरा असली मकसद मेरे पिता की घुटनी की सर्जरी है। इस टाइम वो बैंगलोर में है। ये टाइम थोड़ा-सा बीजी रहने वाला है और मैं इस दौरान काफी व्यस्त रहूंगी।

बीते साल हुई थी दलजीत कौर और निखिल की शादी

बता दें कि दलजीत कौर और निखिल की शादी बीते साल 2023 में 18 मार्च को हुई थी। इससे पहले दलजीत ने साल 2009 में शालिन भनोट संग सात फेरे लिए थे, लेकिन कपल की शादी नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए। वहीं, जब दलजीत ने बीते साल फिर से अपना घर बसाया, तो एक्ट्रेस ने जमकर लाइमलाइट बटोरी। एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने हनीमून की फोटोज को भी सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिससे इंटरनेट पर जमकर हलचल हुई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो