खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deeppak Chauhan कौन? जिनके साथ Govinda की भांजी Arti Singh लेंगी सात फेरे

Deeppak Chauhan-Arti Singh: गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने खुलासा कर दिया है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं आरती सिंह के होने वाले पति और अभिनेता गोविंद के होने वाले जमाईराजा?
10:05 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Deeppak Chauhan, Arti Singh
Advertisement

Deeppak Chauhan-Arti Singh: बीते कुछ टाइम से बी-टाउन के गलियारों में जमकर शहनाई बज रही है। जी हां, अबकी बार खुशियां आई हैं गोविंदा के घर से। जी हां, गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने खुलासा कर दिया है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें कि कई दिनों से बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह की शादी की खबरें जोरों पर थी, जिनको अब खुद उन्होंने ही ऑफिशियल कर दिया है, लेकिन इस बीच अब लोगों के मन में ये सवाल है कि भई आखिर गोविंदा के होने वाले जमाईराजा और आरती सिंह के होने वाली पति दीपक चौहान कौन हैं? तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

कौन हैं दीपक चौहान?

आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। जी हां, गोविंदा के होने वाले जमाईराजा का फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है, लेकिन अब जरूर जुड़ जाएगा, क्योंकि दीपक अब गोविंदा की भांजी से शादी जो करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक भी हैं। वहीं, अब दीपक, आरती सिंह से शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

कब होगी शादी?

बता दें कि हाल ही में आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की खबरों को ऑफिशियल किया है। इस पोस्ट में आरती ने दीपक संग अपनी फोटो को शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 'दीपक की आरती', काउंटडाउन बिगेन्स, 20 डेज टू गो टू अवर फॉरएवर। इसके हिसाब से दीपक और आरती 25 अप्रैल को शादी कर एक-दूजे के हो जाएंगे। जैसे ही आरती का पोस्ट सामने आया तो यूजर्स ने भी उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आपको बहुत बधाई। दूसरे ने कहा कि आप दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी है। एक और ने कहा कि आपके लिए बहुत खुश हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- किसके साथ इश्क लड़ा रहे Elvish Yadav? ‘राव साहब’ बोले- मेरी लाइफ में भी…

Advertisement
Tags :
Arti SinghDeeppak Chauhan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement