whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'केटामाइन क्वीन' Jasveen Sangha कौन? जिन्होंने फ्रेंड्स स्टार Matthew Perry को दी जानलेवा ड्रग्स

Who is Jasveen Sangha: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर के निधन को 10 महीने से भी ज्यादा का टाइम हो गया है, लेकिन अभी भी ये केस सुलझ नहीं पाया और इसमें कुछ ना कुछ सामने आता रहता है।
04:07 PM Aug 16, 2024 IST | Nancy Tomar
 केटामाइन क्वीन  jasveen sangha कौन  जिन्होंने फ्रेंड्स स्टार matthew perry को दी जानलेवा ड्रग्स
Jasveen Sangha, Matthew Perry

Who is Jasveen Sangha: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी 10 महीने पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। मैथ्यू पेरी की मौत से ना जाने कितने दिल टूट गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से मैथ्यू की जान चली गई। हालांकि इस केस में अभी तक नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब ये मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। साथ ही इस केस में एक नया चेहरा सामने आया है, जिसे पूरे खेल का 'खिलाड़ी' बताया जा रहा है।

कौन हैं Jasveen Sangha?

दरअसल, इस मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में एक नया चेहरा सामने आया है, जिसको लेकर बातें हो रही है। इस केस में जसवीन सांघा उर्फ ​​'केटामाइन क्वीन' का नाम सामने आया है, जो इस केस में कथित ड्रग डीलर में मुख्य आरोपी बताई जा रही हैं। जसवीन सांघा पर केटामाइन की सबसे खतरनाक खुराक देने के आरोप के साथ-साथ मैथ्यू की मौत का भी आरोप है। साथ ही मैथ्यू को आखिरी के दिनों में परेशान करने और डॉक्टरों द्वारा मौत की साजिश और मदद करना भी शामिल है। जसवीन की इस हरकत से ना सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री भी हैरान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

पांच लोगों पर हैं आरोप

बीते दिन यानी 15 अगस्त को हॉलीवुड स्टार के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस के अनुसार, जिन पांच लोगों पर आरोप लगाया गया है, उनमें से दो लाइसेंस प्राप्त डॉक्टर और लंबे समय से मैथ्यू के असिस्टेंट रहे हैं। साथ ही इनमें जसवीन सांघा का नाम सामने आया है, जिसने अपने फायदा के लिए मैथ्यू को जानलेवा पदार्थ देकर उनका शोषण किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

जसवीन सांघा का मैथ्यू पेरी की मौत से कनेक्शन?

जसवीन सांघा ने 42 साल के डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया के साथ दोषी न होने की याचिका दायर की है। बता दें कि मार्च में केटामाइन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों की मानें तो सांघा को पता था कि उसने जो किया है, उससे मैथ्यू की जान चली गई। कथित तौर पर 'द केटामाइन क्वीन' और 'डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया' ने मैथ्यू की मौत की साजिश रची थी। हालांकि ये दोनों अकेले नहीं थे बल्कि इनके साथ अन्य तीन लोग और भी शामिल थे, जिन्होंने इस सबमें उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें- ‘बंगाल डायरी’ के डायरेक्टर संग अनहोनी तो नहीं, लापता होने पर पत्नी ने जताई आशंका

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो