whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस Kadambari कौन? जिसके उत्पीड़न केस में फंसे 3 IPS अधिकारी

Who is Kadambari Jethwani: अभिनेत्री कादंबरी जेठवानी इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने साउथ सिनेमा में उनके संग हुए मिसबिहेव पर बात की और पुलिस अधिकारियों पर भी संगीन आरोप लगाए। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये हसीना?
11:00 AM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्ट्रेस kadambari कौन  जिसके उत्पीड़न केस में फंसे 3 ips अधिकारी
Kadambari Jethwani

Who is Kadambari Jethwani: बीते कुछ दिनों से साउथ सिनेमा अपने काले-कारनामों के लिए चर्चा में बना हुआ है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़ा नामों पर कीचड़ उछला है। इस मामले में अभिनेत्री कादंबरी जेठवानी ने भी अपनी आवाज उठाई और उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर भी संगीन आरोप लगाए। हालिया अपडेट के अनुसार एक्ट्रेस के आरोपों के बाद अब आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधिकारियों से निलंबन के बाद अब लोगों के मन में सवाल है कि आखिर ये कादंबरी जेठवानी हैं कौन? तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

कादंबरी जेठवानी कौन हैं?

कादंबरी जेठवानी की बात करें तो वो साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। कादंबरी जेठवानी ना सिर्फ एक अभिनेत्री बल्कि एक क्वालिफाई डॉक्टर भी हैं। कादंबरी जेठवानी के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'साड्डा अड्डा' से अपने करियर की शुरुआत की। कादंबरी ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में अपने काम का जलवा दिखाकर लोगों का दिल जीता है। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस खुद के संग हुए मिसबिहेव को लेकर चर्चा में हैं।

IPS अधिकारियों पर संगीन आरोप

गौरतलब है कि इन दिनों कादंबरी जेठवानी इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने तीन IPS अधिकारियों पर संगीन आरोप लगाए, जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया। कादंबरी ने अपनी शिकायत में राजनीतिक नेता और फिल्म निर्माता केवीआर विद्यासागर के खिलाफ आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। एक्ट्रेस ने वाईएसआरसीपी शासन के दौरान शोषण की बात कही।

मेंटली और फिजिकली टॉर्चर

आईपीएस अधिकारियों पर भी एक्ट्रेस ने संगीन आरोप लगाए हैं। कादंबरी ने पुलिस अधिकारियों पर अपनी गैरकानूनी गिरफ्तारी और मिसबिहेव जैसे संगीन आरोप लगाए। साथ ही दावा किया कि उनको और उनके पेरेंट्स को तीन आईपीएस अधिकारियों ने करीब 40 दिनों तक हिरासत में रखा था। साथ ही उन्होंने मेंटली और फिजिकली टॉर्चर की भी बात कही है।

एक्ट्रेस के आरोप पर एक्शन

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस मामले में झूठा फंसाया गया है और उनकी कोई गलती नहीं थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने उनकी शिकायत की तो उन्हें धमकी दी गई और अपनी शिकायत वापस लेने के लिए कहा गया। हालांकि अब एक्ट्रेस के आरोप पर कड़ी कार्रवाई करते हुए एक्शन लिया गया है।

यह भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रही Hina Khan बनीं दुल्हन, वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई जान लें?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो