whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान की तरह इस यूट्यूबर को 220 बार मिली धमकी, Dhruv Rathee के फैंस पर लगे आरोप

Who is Karolina Goswami: सोशल मीडिया स्टार करोलिना गोस्वामी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार करोलिना एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई हैं।
10:45 AM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
सलमान की तरह इस यूट्यूबर को 220 बार मिली धमकी  dhruv rathee के फैंस पर लगे आरोप
Karolina Goswami

Who is Karolina Goswami: सोशल मीडिया के कई चेहरे ऐसे हैं, जो अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर पोलिश यूट्यूबर करोलिना गोस्वामी की जमकर चर्चा हो रही है। करोलिना गोस्वामी 'इंडिया इन डिटेल्स' नाम का एक एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो इस वक्त सुर्खियों में है।

Advertisement

करोलिना ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, करोलिना गोस्वामी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करोलिना गोस्वामी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि We will continue living in India... वीडियो की अगर बात करें तो इसमें साफ देखा जा सकता है कि करोलिना अपने परिवार के साथ नजर आ रही है, लेकिन वीडियो में उनके साथ दो बॉडीगॉर्ड भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

करोलिना के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि कौन है जो आपको धमकी दे रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सिक्योरिटी क्यों है। तीसरे यूजर ने लिखा कि करोलिना हम आपके साथ हैं। इस तरह कमेंट्स के जरिए यूजर्स करोलिना को सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

ध्रुव राठी के फॉलोअर्स ने दी धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मई में करोलिना गोस्वामी को ध्रुव राठी के फॉलोअर्स से 220 से ज्यादा धमकियां मिलीं। उन्होंने राठी के यूट्यूब वीडियो का विश्लेषण किया, जिसमें उनके 'भारत विरोधी प्रचार' की बात कही गई। इसके बाद ही कथित तौर पर सामने आया कि ध्रुव राठी के फैंस ने गोस्वामी और उनके परिवार को उनके वीडियो के कारण धमकी दी है।

भारत सरकार से सुरक्षा की गुहार

बीते साल जर्मनी में गोस्वामी और उनके पति ने कहा था कि राठी के फैंस ने उन पर फिर से हमला किया। 2023 के हमले के दौरान इन फैंस ने उनके गैजेट चुरा लिए और उनके वाहन को भी नुकसान पहुंचाया था। वहीं, अब करोलिना का दो दिन पहले शेयर किया गया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके जरिए उन्होंने कहा है कि हम भारत में रहना जारी रखेंगे। बता दें कि करोलिना को मिल रही धमकियों के चलते गोस्वामी ने मई में भारत सरकार से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी।

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi से क्यों मिलना चाहती हैं Somy Ali? सामने आई Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के दिल की बात

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो