whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kashish Kapoor कौन? जो Bigg Boss 18 को बता रहीं बड़ा ऑफर, बोलीं- इसे कौन रिजेक्ट....

Who is Kashish Kapoor: इस वक्त बिग बॉस 18 को लेकर खूब बातें हो रही हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि बिग बॉस 18 में 'स्प्लिट्सविला 15' की एक हसीना नजर आ सकती हैं?
08:31 PM Aug 19, 2024 IST | Nancy Tomar
kashish kapoor कौन  जो bigg boss 18 को बता रहीं बड़ा ऑफर  बोलीं  इसे कौन रिजेक्ट
Kashish Kapoor

Who is Kashish Kapoor: इस वक्त बिग बॉस 18 को लेकर खूब बातें हो रही हैं। अब भई दर्शकों का चहेता रियलिटी शो है, तो जाहिर है कि इसको लेकर चर्चा तो होगी ही। साथ ही कई लोगों के नाम भी सामने जा रहे हैं, जिनको लेकर उम्मीद की जा रही है कि इस बार यानी वो बिग बॉस के 18वें सीजन में नजर आ सकते हैं?

हालांकि अभी तक सलमान खान के शो को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है, लेकिन कयासों का बाजार लगातार गर्म नजर आ रहा है। इस बीच एक नाम जैसा है, जिसने खुद बिग बॉस 18 में आने पर मुहर लगाई? आखिर कौन हैं ये? जो बिग बॉस 18 में आने का दावा कर रही हैं? आइए जानते हैं...

बिग बॉस के 18वें सीजन में आने की बात किसने कबूल की?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 'स्प्लिट्सविला 15' में सुर्खियां बटोरने वाली कशिश कपूर (Kashish Kapoor) हैं। जी हां, वहीं कशिश जो यूट्यूबर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस और मॉडल हैं। कशिश कपूर को लेकर इस वक्त कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कशिश ने खुद शो में आने की बात पर 'हामी' भरी है। आखिर क्या है इसके पीछे की सच्चाई? आइए बताते हैं...

क्यों भरी 'हां'?

दरअसल, जब कशिश से सवाल किया गया कि क्या वो बिग बॉस 18 में आएंगी, तो उन्होंने 'हां' में जवाब दिया था। हालांकि अब इसके पीछे का कारण भी कशिश ने खुद ही बता दिया है। हाल ही में टेली टॉक/टाइम्स नाउ से बात करते हुए कशिश ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको समझ में नहीं आता है। साथ ही वो निराशा की भाषा को भी नहीं समझते।

बिग बॉस 18 का ऑफर मिलता, तो क्या करतीं?

अगर मैं इस तरह के किसी भी सवाल का नार्मेल वे में 'ना' में जवाब देती तो किसी को मेरी बात का भरोसा नहीं होता और यही वजह है कि मैंने यूं ही 'हां' में जवाब दिया था। हालांकि इसके बाद जब कशिश से पूछा गया कि अगर उन्हें शो के 18वें सीजन का ऑफर मिलेगा, तो वो क्या करती? इस सवाल पर कशिश ने जवाब दिया कि हां, बिल्कुल... ये एक बड़ा ऑफर है और कौन इसे रिजेक्ट करेगा?

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Rape-Murder केस पर बोले Munawar Faruqui, कहा- एक मर्द होने के नाते…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो