whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

65 की उम्र में 28 साल के लड़के से इश्क फरमा रही ये मशहूर सिंगर, 18 साल का बेटा दो वक्त की रोटी को तरसा

Pop Icon Madonna Boyfriend Akeem Morris: पॉप आइकन मैडोना और उनके नए बॉयफ्रेंड इन दिनों काफी चर्चाओं मे हैं। दोनों पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आखिर कौन हैं मैडोना के नए बॉयफ्रेंड इस रिपोर्ट मे जानिए।
10:10 PM Aug 14, 2024 IST | Himanshu Soni
65 की उम्र में 28 साल के लड़के से इश्क फरमा रही ये मशहूर सिंगर  18 साल का बेटा दो वक्त की रोटी को तरसा
Pop Icon Boyfriend Akeem Morris

Pop Icon Madonna Boyfriend Akeem Morris: अमेरिकन सिंगर और पॉप आइकन मैडोना और उनके नए बॉयफ्रेंड अकीम मॉरिस इन दिनों लाइमलाइट में हैं। दोनों इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 65 साल की मैडोना ने हाल ही में अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। उनके बॉयफ्रेंड अकीम 28 साल के यानी मैडोना से करीब 37 साल छोटे हैं। इस वजह से ये कपल काफी चर्चाओं में है। दोनों की मुलाकात साल 2022 में एक पेपर मैगजीन शूट के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की पतंग उड़ने लगी थी।

मैडोना और अकीम के बीच 37 साल का अंतर

मैडोना का अकीम के साथ रिलेशनशिप इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि दोनों की उम्र के बीच 37 साल का अंतर है। हालांकि इसका असर इनके रिश्ते पर नहीं पड़ा है। इसी हफ्ते, इस कपल को इटली के खूबसूरत शहर पोर्टोफिनो में एक साथ देखा गया। मैडोना जल्द ही अपना 66वां जन्मदिन मनाने वाली हैं और इस खास मौके पर अकीम भी उनके साथ रहेंगे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक मैडोना का जन्मदिन एक प्राइवेट सेरेमनी में सेलेब्रेट होगा, जिसमें अकीम भी शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madonna (@madonna)

2 साल तक रिश्ते को रखा सीक्रेट

गौरतलब है दोनों ने अपने रिश्ते को करीब 2 साल तक सीक्रेट रखा। दोनों को लेकर ये बात सामने आई है कि अकीम पहले से ही मैडोना की जिंदगी का हिस्सा थे। दोनों ने अगस्त 2022 में एक ही मैगजीन शूट में हिस्सा लिया था। पिछले काफी वक्त से मैडोना का नाम जोश पॉपर के साथ भी जोड़ा जा रहा था, लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस रिश्ते में जरा भी सच्चाई नहीं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AK (@akkmorris)

जुलाई 2024 में मैडोना ने जब इंस्टाग्राम पर अकीम के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं तब जाकर उनके रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई। 4 जुलाई को न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाते हुए मैडोना ने अकीम के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

कौन हैं अकीम मॉरिस?

अकीम का जन्म 2 मई 1996 को जमैका में हुआ था और अब वो न्यूयॉर्क में रहते हैं। उन्होंने स्टॉनी ब्रुक यूनिवर्सिटी से साल 2014 से 2017 तक राजनीति विज्ञान और सरकारी विषय में डिग्री प्राप्त की है। विश्वविद्यालय के दौरान अकीम ने सॉकर में लक आजमाया और ओयस्टर बे यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के लिए फॉरवर्ड के तौर पर खेले।

अकीम की इंस्टाग्राम पोस्ट्स से उनके फैशन, पार्टी और लाइफस्टाइल के प्रति उनकी रुचि का पता चलता है। उनकी हाल की सेल्फी जो 25 जुलाई को पोस्ट की गई थी, उसे मैडोना ने लाइक किया है। पेपर मैगजीन परियोजना 'मैडोना इज द वाइल्डेस्ट पार्टी फेवर' में मैडोना और अकीम के फोटोशूट को शामिल किया गया है। ये शूट मैडोना के सेंट्रल पार्क में एक सरप्राइज रोलर डिस्को पार्टी के बाद हुआ था, जिसमें अकीम भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कैसे बर्बाद होते हैं लोगों के करियर? कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो