होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बैडमिंटन चैंपियन Mathias Boe की दुल्हनिया बनने वाली हैं Taapsee Pannu, बी-टाउन सेलेब्स भी नहीं होंगे शादी में शामिल

Taapsee Pannu-Mathias Boe: अभिनेत्री तापसी पन्नू बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। इस बीच लोगों के मन में सवाल है कि आखिर एक्ट्रेस के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कौन हैं, जिससे वो शादी करने वाली हैं। आइए जानते हैं...
11:41 AM Feb 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Taapsee Pannu-Mathias Boe, image credit- Google
Advertisement

Taapsee Pannu-Mathias Boe: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी की है। कपल की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर अभी भी छाए हुए हैं। इस बीच अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है। जी हां, तापसी पन्नू बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं तापसी के होने वाले दूल्हे राजा?

Advertisement

कौन हैं Mathias Boe?

रिपोर्ट्स की मानें, तो अभिनेत्री तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड Mathias Boe बीते 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लंबे टाइम तक साथ रहने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है। बता दें कि मैथियास बो (Mathias Boe) डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन प्लेयर हैं। साल 2015 में मैथियास बो ने यूरोपीय खेलों में गोल्ड मेडल को अपने नाम किया था।

Advertisement

बैडमिंटन प्लेयर हैं मैथियास बो

इतना ही नहीं बल्कि साल 2012 और साल 2017 में मैथियास बो यूरोपीय चैंपियन भी रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा मैथियास बो समर ओलंपिक (साल 2012) में भी सिल्वर मेडल जीतकर पॉपुलर हुए थे। साल 2013 में ही तापसी और मैथियास एक-दूसरे ये मिले थे और तभी से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था।

मार्च में शादी करेंगे तापसी और मैथियास 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अगले महीने यानी मार्च में अपने बॉयफ्रेंड Mathias Boe संग शादी करने वाली हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, लेकिन तापसी और Mathias की शादी की खबरें जोरों पर हैं। इतना ही नहीं बल्कि तापसी और मैथियास की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों बेहद प्राइवेट तरीके से शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस शादी में बी-टाउन सेलेब्स तक भी शामिल नहीं होंगे।

दो तरीकों से होगी तापसी और मैथियास की शादी

कहा जा रहा है कि तापसी और मैथियास की शादी को दो तरीकों से किया जाएगा। पहले कपल सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगा और इसके बाद ईसाई रीति रिवाज के साथ तापसी और मैथियास दूसरी शादी करेंगे। फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। कपल के चाहने वाले उन्हें जल्द ही शादी के लिबाज में देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Sidhu Moosewala की मंगेतर Amandeep Kaur? जिन्होंने सिंगर की मौत पर खाई जो कसम, आज भी उसपर कायम

Open in App
Advertisement
Tags :
Mathias BoeTaapsee Pannu
Advertisement
Advertisement