whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन थीं Divya Seth की जवान बेटी Mihika Shah? जिसकी कम उम्र में हुई मौत

Who is Mihika Shah: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन और अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी का कम उम्र में निधन हो गया है। खबर है कि दिव्या सेठ शाह की बेटी लंबी बीमारी से जूझ रही थी और अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
05:25 PM Aug 06, 2024 IST | Nancy Tomar
कौन थीं divya seth की जवान बेटी mihika shah  जिसकी कम उम्र में हुई मौत
Mihika Shah, Sushma Seth, Divya Seth

Who is Mihika Shah: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन और अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी का कम उम्र में निधन हो गया है। बीते दिन यानी 5 अगस्त को दिव्या सेठ की जवान बेटी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई। जवान बेटी के यूं अचानक चले जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हर कोई दिव्या की बेटी के लिए दुआ कर रहा है। साथ ही लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर दिव्या सेठ की बेटी कौन थीं?

कौन थीं दिव्या सेठ की जवान बेटी?

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली मिहिका शाह अभिनेत्री सुषमा सेठ की नातिन और दिव्या सेठ की बेटी थीं। कथित तौर पर मिहिका लंबी बीमारी से पीड़ित थीं और सोमवार यानी 5 अगस्त, 2024 को उन्होंने अंतिम सांस ली। मिहिका शाह के निधन की जानकारी उनकी मां दिव्या सेठ ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

जवान बेटी की मौत से टूटा परिवार

दिव्या सेठ ने अपने फेसबुक पर जवान बेटी के निधन की जानकारी दी है। जवान बेटी की मौत से ना सिर्फ मां और नानी बल्कि पूरा परिवार बेहद दुखी है। जवान बेटी को खोने का गम क्या होता है वो तो वही मां-बाप जान सकते हैं, जिन पर ये मुसीबत आती है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार भी कैंसर की वजह से जिंदगी की जंग हार गई थी।

कृष्ण कुमार की बेटी तिशा का हुआ था निधन

तिशा के निधन से भी कुमार परिवार टूट गया था। अभी लोग इस खबर से उभरे भी नहीं थे कि मिहिका शाह के दुनिया छोड़ने की खबर आ गई। हर कोई मिहिका शाह के निधन पर शोक जाहिर कर रहा है और सभी परिवार को हिम्मत दे रहे हैं। मिहिका शाह की मां यानी अगर दिव्या सेठ की बात करें तो उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में योगदान दिया है।

मां और नानी दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम 

दिव्या सेठ ने दिल धड़कने दो, आर्टिकल 370, जब वी मेट जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो ओटीटी पर भी कमाल दिखा चुकी हैं। वहीं, अगर सुषमा सेठ की बात करें तो वो भी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। दर्शकों को दिलों में मां बेटी दोनों की ही अलग जगह है। हालांकि अब परिवार पर इतना बड़ा दुख आया है, तो फैंस भी फैमिली का साथ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković के मिस्ट्री मैन पर आया Malaika का दिल! फोटो पोस्ट कर दिया हिंट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो