होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टिकटॉकर मिनाहिल मलिक कौन? जिनका फेक MMS लीक

Minahil Malik: पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार मिनाहिल मलिक का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वो किसी इंसान के साथ काफी करीब नजर आ रही हैं, अब मलिक का रिएक्शन आया है और उन्होंने इसे फेक बताया है।
07:55 AM Oct 24, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Who Is Minahil Malik: पाकिस्तान से कनेक्शन रखने वाली मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) इन दिनों परेशानियों में घिर गई हैं। कथित तौर पर मिनाहिल को एक युवक के साथ दिखाने वाले प्राइवेट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। अब इस वजह से मलिक को काफी परेशान किया जा रहा है। हालांकि अब टिकटॉक स्टार ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे दिया है। आइए जानते हैं कि क्या बोलीं पाकिस्तानी स्टार और क्या है वायरल MMS का सच।

Advertisement

मिनाहिल का आया रिएक्शन

वायरल MMS पर अब सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर और पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार मिनाहिल मलिक का रिएक्शन आया है। उन्होंने इस वीडियो को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा- अस्सलाम वालेकुम, मैं मिनाहिल मलिक हूं। आज, मैं इंटरनेट पर प्रसारित कुछ वायरल वीडियो के बारे में सभी को संबोधित करना चाहती हूं। ये वीडियो पूरी तरह से फेक हैं। मैंने पहले ही उस इंसान के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है। अब उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मलिक ने कहा कि ऐसा वो ही इंसान कर सकता है जिसके घर में मां-बहन नहीं होते। ऐसे इंसान को किसी की इज्जत का कोई ख्याल नहीं रहता। उन्होंने लोगों से सपोर्ट की भी अपील की है। मलिक ने कहा कि अब इस मुश्किल समय में उन्हें और उनके परिवार को उनके सपोर्ट की सख्त जरूरत है।

 

यह भी पढ़ें:झूठी अफवाहों से बचें…अमिताभ बच्चन की सास से जुड़ी खबरों पर धर्मेंद्र, राखी गुलज़ार का तीखा रिएक्शन

Advertisement

मुश्किल में है परिवार

मिनाहिल मलिक ने आगे कहा कि इस MMS लीक के बाद से ही उनकी और उनके परिवार वालों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि- इसके बाद से मेरा परिवार और मैं बहुत मुश्किल समय से गुजर रहे हैं और हम इस स्थिति के कारण बहुत तनाव में हैं"। उनकी शिकायत दर्ज करने की बात स्वीकार की है और जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि ये वीडियो पूरी तरह से एडिट है और अब इसकी शिकायत FIA में कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

कौन हैं मिनाहिल मलिक

अब ये जान लेते हैं कि मिनाहिल मलिक कौन हैं। मिनाहिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हैं। मलिक की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है। वो पाकिस्तान में अपने TikTok कंटेंट के लिए फेमस हैं और सोशल मीडिया पर काफी लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma का असली नाम जानते हैं क्या आप, दिग्गज एक्टर ने किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Advertisement