चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui की दूसरी बेगम कौन? 10 साल की बच्ची की मां पर कैसे आया कॉमेडियन का दिल

Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala Love Story: मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कॉमेडियन की दूसरी पत्नी की भी ये दूसरी शादी है। इतना ही नहीं उनकी एक बेटी भी है, जिसकी उम्र लगभग 10 साल बताई जा रही है। अब इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई वो भी पता चल गया है।
06:31 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala Love Story
Advertisement

Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala Love Story: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) आज अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मुनव्वर फारूकी ने आखिरकार अपनी लाइफ में एक हसीना को परमानेंट एंट्री दे ही दी है। कई लड़कियों को डेट करने और कई हसीनाओं का दिल तोड़ने के बाद अब जाकर उन्होंने दूसरी बार निकाह कर ही लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कॉमेडियन ने मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) नाम की लड़की से दूसरा निकाह कर लिया है।

Advertisement

कौन हैं मेहजबीन कोटवाला

अब ये लड़की कौन है और इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई? अब उसे लेकर कई सारी डिटेल्स सामने आई हैं। मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला की पहली मुलाकात कैसे हुई थी अब उसे लेकर भी जानकारी मिली है। सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि मेहजबीन कोटवाला हैं कौन? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहजबीन एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ भी काम किया है जब वो (Jhalak Dikhhla Jaa 11) 'झलक दिखला जा 11' का हिस्सा थीं।

कैसे हुई थी मुलाकात?

इसके अलावा इनकी लव स्टोरी की बात करें तो कहा जा रहा है कि कुछ महीनों पहले कपल की मुलाकात हुई थी। काम के सिलसिले में दोनों मिले और फिर देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया। वहीं, अब बात निकाह तक पहुंच चुकी है। मुनव्वर फारूकी ने मेहजबीन कोटवाला से गुपचुप निकाह कर लिया है जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को भी इन्वाइट किया गया था। ये भी पता चला है कि गेस्ट को शादी में फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं थी ताकि कोई फोटो लीक न हो जाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic के बाद एक और एक्ट्रेस की शादी में दरार? अब Divya Agarwal ने हटाई शादी की फोटोज

10 साल की बेटी की मां हैं मेहजबीन

वहीं, एक और जरूरी डिटेल सामने आई है। कहा जा रहा है कि मेहजबीन कोटवाला की भी मुनव्वर फारूकी की तरह ये दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और इतना ही नहीं उनकी एक 10 साल की बेटी भी है। वहीं, मुनव्वर फारूकी भी एक बेटे के पिता हैं। उनकी पहली शादी से उन्हें एक बेटा हुआ था जो अब उन्ही के साथ रहता है। ऐसे में अब इनकी फैमिली कम्पलीट हो गई है। हालांकि, अभी तक मुनव्वर फारूकी ने अपनी शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया है।

Advertisement
Tags :
Comedian Munawar FaruquiMunawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement